गांव की सफाई को लेकर जागरूक दिखे सफाईकर्मी, सफाई कर्मियों ने बताया की पूरी कोशिश रहती है सेवा की , सबसे पहले वरीयता आपना विद्यालय - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 23, 2023

गांव की सफाई को लेकर जागरूक दिखे सफाईकर्मी, सफाई कर्मियों ने बताया की पूरी कोशिश रहती है सेवा की , सबसे पहले वरीयता आपना विद्यालय

चकिया ( मीडिया टाइम्स ) गाँव की साफ सफाई को लेकर सफाई कर्मियों की नियुक्ति की गयी है। जिससे की गाँवो में फैली गंदगी को दूर किया जा सके, जिससे की गाँव को स्वक्ष बनाया जा सके।


वही गाँवो में तैनात सफाई कर्मी भी अपनी कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है, तो वही दूसरी तरफ चकिया विकास खंड के तहत आने वाले ग्राम सभा अमरा उत्तरी में तैनात सफाई कर्मी गाँव की स्वच्छता को लेकर पूरी तरह से कमान संभाले हुए है। गाँव के स्कूल से लेकर पंचायत भवन, समेत गाँव की गलियों तक को  साफ एवं स्वच्छ बनाये रखते है।


आपको बता दें की गाँव में तीन सफाई कर्मियों की नियुक्ति किया गया है। जिसमे संतोष कुमार, गौरव दो पुरुष सफाई कर्मी के साथ एक महिला सफाई कर्मी संध्या देवी की भी तैनाती अमरा उत्तरी में किया गया है। गाँव की सफाई व्यवस्था को लेकर तैनात सफाई कर्मियों ने बताया की पूरी कोशिश रहती है की गाँव में कही गंदगी ना होने पाए सफाई सफाई तो की ही जाती है, साथ ही गाँव के ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर अपने आस पास की जगहों को स्वच्छ बनाये रखने की भी अपील की जाती है।



जिसमे की ग्रामीणों द्वारा भी पूरी तहत से सहयोग किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad