दबंग प्रधान की दबंग बातें, नहीं रहती है अधिकारियों का डर, सरकारी धनों का खूब कर रहा दुरुपयोग अधिकारियों के मिलीभगत की बताई जा रही बात, तभी तो नहीं होती है कोई कार्रवाई जाने कहां का है मामला - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, February 25, 2023

दबंग प्रधान की दबंग बातें, नहीं रहती है अधिकारियों का डर, सरकारी धनों का खूब कर रहा दुरुपयोग अधिकारियों के मिलीभगत की बताई जा रही बात, तभी तो नहीं होती है कोई कार्रवाई जाने कहां का है मामला

 चकिया चंदौली(मीडिया टाइम्स)। ग्राम पंचायत के विकास को लेकर जहां सरकार संभव प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर विजयपुरवा ग्राम प्रधान सचिव की मनमानी के चलते सरकारी धन का जमकर बंदरबांट किया जा रहा है।

ग्राम प्रधान की मनमानी के चलते ग्राम पंचायत विजयपुरवा में हो रहे विकास कार्यों में जमकर बंदरबांट कर सरकारी धन का दुरुपयोग किया जा रहा है। वही एक तरफ खंड विकास  अधिकारी सख्त निर्देश दिए हुए हैं, कि किसी कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी तो दूसरी तरफ खंड विकास अधिकारी निर्देशों को पलीता लगा रहे, ग्राम प्रधान विजयपुरवा द्वारा विकास कार्यों में जमकर धांधली मचाई जा रही है। विजयपुरवा प्राथमिक विद्यालय के हो रहे बाउंड्री निर्माण में दोयम दर्जे ईटों के साथ ही सीमेंट में बालू की जगह भक्सि का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे की दीवार कमजोर होकर कभी भी धराशाई हो सकती है। वहीं विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों के साथ कभी भी अनहोनी हो सकती है।

सूत्रों की माने तो पिछले पंचवर्षीय में भी इसी तरह से इन्हीं प्रधान के द्वारा गाँव खूब लूट घसोटी की गई थी, वही इस पंचवर्षीय में भी प्रधानी रहने से मनमानी तरीके से कार्य कराया जा रहा है, जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

 वही जब इस मामले की जानकारी वहां पर मौजूद काम करा रहे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को हुई तो उसके द्वारा काम को लेकर टाल मटोल किया जाने लगा।

वही जब इस बाबत पर खंड विकास अधिकारी रविंद्र प्रताप से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि जांच कर कार्रवाई किया जाएगा।







No comments:

Post a Comment

Post Top Ad