नव ज्योति कॉन्वेंट स्कूल मे धूमधाम से मना वार्षिक उत्सव - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, February 6, 2023

नव ज्योति कॉन्वेंट स्कूल मे धूमधाम से मना वार्षिक उत्सव


चकिया(मीडिया टाइम्स)। स्थानीय क्षेत्र के नव ज्योति कॉन्वेंट स्कूल दिरेहूॅ का वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं की ओर से मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि डॉ गीता शुक्ला के द्वारा सरस्वती के चित्र के सामने पुष्प अर्पित एवं दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। इसके बाद विद्यालय के बच्चों की तरफ से सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। 


सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृुंखला में देशभक्ति गीत, डांडिया गीत,ब्रजगीत, नाटक तथा विभिन्न प्रकार के गीतों पर नृत्य कर छात्रों ने लोगों का मन मोह लिया। समारोह के मुख्य अतिथि डॉ०गीता शुक्ला ने बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए अभिभावकों से कहा कि वह बच्चों के सपनों को पूरा करने में उनको सहयोग दें तभी बच्चे सफलता की सीढ़ी चढ़ पाएंगे। विद्यालय के प्रबंधक मुरारी सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सुसंगठित विद्यालयों का होना जरूरी है।जिससे क्षेत्र के बच्चों का विकास हो सके। 

इस अवसर पर डॉ प्रदीप मौर्या, डॉ कुंदन मीरा जायसवाल, गुलाब सिंह मौर्य, शाहनवाज खान, पारसनाथ मौर्य, विष्णु विश्वकर्मा, ग्राम प्रधान जगनारायण यादव, ऋषि, अखिलेश, धर्मेंद्र, सपना, माधुरी, आशा ,बॉबी, प्रतिमा, शुभम सहित आदि अध्यापक/ अध्यापिका गण उपस्थित रहे। वही कार्यक्रम का संचालन ओमप्रकाश मौर्य  ने किया।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad