इस बाबा पर दुराचार का मुकदमा हुआ दर्ज, एक सप्ताह बाद भी पुलिस के चंगुल से कथित चर्चित बाबा फरार राजनीतिक पहुँच के कारण चर्चित में रहते हैं अघोरी बाबा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, February 7, 2023

इस बाबा पर दुराचार का मुकदमा हुआ दर्ज, एक सप्ताह बाद भी पुलिस के चंगुल से कथित चर्चित बाबा फरार राजनीतिक पहुँच के कारण चर्चित में रहते हैं अघोरी बाबा

चकिया के प्रख्यात बाबा आसाराम जैसे करते है दरवाजा बंद करके काम, जाने कैसे चर्चित में आए अघोरी बाबा

शासन की सत्ता आ रहा काम देखिए चर्चित बाबा की गिरफ्तारी का होता है कब तक काम


चकिया(मीडिया टाइम्स)। झाड़- फूंक व ताबीज देकर मजमा जुटाने वाले चकिया कोतवाली अंतर्गत गांधीनगर निवासी पिंटू बाबा का कृत्य आखिरकार सामने आ ही गया।



इलाज के लिए गांधीनगर स्थित आश्रम में पहुंची वाराणसी निवासी 25 वर्षीय एक युवती के साथ जबरन दुराचार किया गया। पीड़िता के काफी प्रयास के बाद कोतवाली पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद कथित बाबा के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज किए जाने के दो सप्ताह बाद भी कथित बाबा की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

पीड़िता बाबा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधिकारियों के दरवाजा खटखटाने को विवश हो गई है। सोमवार को कोतवाली पहुंची पीड़िता ने मीडिया को अपनी आपबीती सुनाई। वाराणसी निवासी 25 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसकी तबीयत काफी खराब रहती थी। पड़ोसियों के कहने पर चंदौली जनपद के चकिया थाना अंतर्गत गांधीनगर निवासी पिंटू बाबा के यहां 3 जनवरी को अपनी एक सहेली के साथ पहुंची बाबा ने झाड़-फूंक कर भभूत दिया और 15 दिन बाद बुलाया। 20 जनवरी को वह पुनः सहेली के साथ पहुंची। आरोप है कि एकांत में झाड़-फूंक करने के लिए एक तीन मंजिला आश्रम के कमरे में ले गया। सहेली को दूसरे कमरे में बैठा बाहर से कुंडी मार दी गई।


सिसकते हुए बोली बाबा मेरे कमरे में पहुंचे और अंदर से दरवाजा बंद कर जबरन दुराचार किए। इस बीच वह रोती सिसकती रही लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। शिकार बनाए बाबा ने धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को दी जान से मार दूंगा। डरी सहमी पीड़िता सहेली के साथ हिम्मत जुटाकर कोतवाली पहुंची लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर वाराणसी लौट गई। काफी प्रयास के बाद 23 जनवरी को कोतवाली गई है।

पीड़ित युवती ने तहरीर में आरोपित दुराचारी बाबा का संबंध भाजपा व सपा के बड़े नेताओं से होने को इंगित किया है। दुराचार के मामले में घिर चुके कथित पिन्टू बाबा गांधीनगर स्थित आश्रम छोड़कर फरार हैं, प्रशासन बाबा को खोजने में नाकामयाब नजर आ रही है वही एक तरफ पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है वही पीड़िता को जान से मारने की धमकी लगातार मिलती जा रही है वही अब ऐसे में देखना यह है कि प्रशासन कब तक उक्त आरोपी को गिरफ्तार करती है।

पुलिस ने बाबा के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता ने बताया कि बाबा के जान से मारने की लगातार धमकी दे रहे हैं। आरोप लगाया कि कथित बाबा को पुलिस ने खुला संरक्षण दे रखा है। बोली उसकी जान भले ही चली जाए पर कथित बाबा जब तक जेल नहीं जायेगा तब तक मैं चूप नहीं बैठूंगी।

कोतवाल मुकेश कुमार ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर कथित बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए एक सप्ताह हो गया है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बयान के बाद कथित बाबा की गिरफ्तारी की जायेगी।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad