विद्युत आपूर्ति में बाधा डालने वालों के खिलाफ हुआ मुकदमा कर्मचारियों में दहशत - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, March 19, 2023

विद्युत आपूर्ति में बाधा डालने वालों के खिलाफ हुआ मुकदमा कर्मचारियों में दहशत

सैयदराजा। क्षेत्र के बिजली पावर हाउस पर तैनात विद्युतकर्मियों के हड़ताल पर जाने व बिजली सप्लाई में बाधा डालने को लेकर रविवार को एक एफ आई आर व एक एन सी आर दर्ज की गयी है। साथ ही बिजली सप्लाई में बाधा डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के संकेत दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि बगहीं कुंभापुर के पावर हाउस पर तैनात लेखपाल सुशील कुमार सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है।जिनके द्वारा खेदाई नरायणपुर में बिजली का तार तोड़ दिया गया था। इसके बाद दूसरी एन सी आर संग्रह अमीन दीपक श्रीवास्तव के ने दर्ज करायी है, जिसमें कहा गया है कि जब वह पावर हाउस पर तैनात था।तभी वहां पर तैनात कर्मचारी संतोष कुमार ने आकर उसके साथ गाली गलौंच करते हुए जबरन कार्यभार ले लिया और बिजली सप्लाई बंद कराने के लिए कहने लगा। इसके बाद वह बिना किसी रिलीवर के आए पॉवर हाउस बंद करके चला गया। यह बात जब आला अफसरों के संज्ञान में लाई गयी तो कार्रवाई की बात कही गयी।

हालांकि पुलिस का दावा है कि बिजली बाधित करने वाले लोगों में दो दर्जन से अधिक लोग शामिल हैं, जिसमें कई विद्युतकर्मियों के नाम संज्ञान में आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन पर भी शिकंजा कस कर कार्रवाई की जाएगी। 

 इस संबंध में सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह ने बताया कि इनके ऊपर इसलिए मुकदमा दर्ज किया गया है कि चल रही बिजली सप्लाई को बाधित करने के साथ साथ आम जनता को परेशान करने की कार्रवाई की जा रही है। अभी तो कुछ ही लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यकता पड़ने पर इनके ऊपर आगे रासुका की भी कार्यवाही होनी सुनिश्चित की जा रही है।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad