सेनानी बालिका इंटर कॉलेज वार्षिक अनुगुंजन में छात्र छात्राओं ने बिखेरा जलवा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, March 12, 2023

सेनानी बालिका इंटर कॉलेज वार्षिक अनुगुंजन में छात्र छात्राओं ने बिखेरा जलवा

चन्दौली(मीडिया टाइम्स)। जनपद के शहाबगंज कस्बा में स्थित सेनानी बालिका इंटर कालेज द्वारा प्रायोजित के वार्षिक अनुगुंजन में छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति देकर मन मोह लिया,तो वही  210 वी बटालियन के कोबरा कमांडो रहे वीर शहीद धर्मदेव गुप्ता के जीवन चरित्र का मंचन 11वी के छात्र दानिश रजा द्वारा किरदार निभा कर लोगो को भावुक कर देश भक्ति का जोश व जज्बा भर दिया।

विद्यालय में मुख्य अतिथि के तौर पर शहीद धर्मदेव गुप्ता जी के पिता जी रामाश्रय गुप्ता जी व विधायक मुगलसराय रमेश जायसवाल वही विशिष्ट अतिथि के तौर पर उद्यमी एवं समाजसेवी चंद्रेश्वर जायसवाल और पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुर्यमुनि तिवारी रहे।


वही पीडीडीयू नगर विधायक रमेश जायसवाल ने मंच से अपने विचार साझा करते हुए कहा मैं इस इंटर कॉलेज में विधायक नही बल्कि अभिभावक के रूप में उपस्थित हूं तथा जब भी इंटर कालेज को किसी भी क्षेत्र में जरूरत हो तो उसे पूरा करने का प्रयास करूंगा और छात्र छात्राओं को सम्बोधन करते हुए कहा कि आप लोगो को जब भी लगे मेरे यहां फोन करने से आप का काम बन जायेगा तो आप बेहिचक फोन कर सकते हैं नेताओं से पहले आप लोगो का काम करने का प्रयास करूंगा।



प्रांगण में उपस्थित उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश मंत्री चंद्रेश्वर जायसवाल ने मंच से लोगो में जोश व जज्बा भरा। कार्यक्रम का संचालन विवेक जायसवाल ने किया।

इस मौके पर रितेश, चंदन, राजकुमार मोदनवाल, राजकुमार जायसवाल, ऋतिक, श्याम सिंह यादव,मो. तसलीम अहमद सहित कॉलेज के समस्त अध्यापक अध्यापिका एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad