चुनाव की तिथि नजदीक आने से प्रत्याशियों की बड़ी धड़कने सभी ने झोंकी पूरी ताकत,मतदाताओं को लुभाने की हो रही जी तोड़ कोशिश,जुलूस निकालकर हो रहा शक्ति प्रदर्शन,आगामी 4 मई को पड़ेंगे वोट - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, April 29, 2023

चुनाव की तिथि नजदीक आने से प्रत्याशियों की बड़ी धड़कने सभी ने झोंकी पूरी ताकत,मतदाताओं को लुभाने की हो रही जी तोड़ कोशिश,जुलूस निकालकर हो रहा शक्ति प्रदर्शन,आगामी 4 मई को पड़ेंगे वोट

चकिया। नगर निकाय चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ रही है नगर पंचायत अध्यक्ष सहित वार्ड सभासद के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की मुहिम छेड़ दी है। वही जुलूस निकालकर प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं तथा ज्यादा से ज्यादा वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

इसी क्रम में कुछ प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं के हाथ जोड़ने तथा पर  पडने का सिलसिला बदस्तूर जारी है वही चुनाव चिन्ह के नाम पर कई प्रत्याशी फल तथा मिठाई का वितरण करते नजर आ रहे हैं कुल मिलाकर हर प्रत्याशी अपनी जीत के लिए मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए हर संभव प्रयास करने में कोई कोताही नहीं दिखाई दे रहे।


 आपको बता दें कि नगर पंचायत चकिया के चुनाव में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों सहित निरदल प्रत्याशियों ने ताल ठोकी है तथा सभी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं गौरतलब है कि नगर पंचायत चकिया अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी से गौरव श्रीवास्तव समाजवादी पार्टी से मीरा जायसवाल बहुजन समाज पार्टी से कैश खान सहित निर्दल प्रत्याशी के रूप में रवि प्रकाश चौबे जनशक्ति पार्टी से अफसार अहमद सहित कई प्रत्याशी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं तथा डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की पुरजोर कोशिश कर रहे।



वही सभासद प्रत्याशियों की बात करें तो वार्ड  के सभासद प्रत्याशी भी मतदाताओं को लुभाने में हर संभव प्रयास कर रहे हैं कई प्रत्याशी चुनाव के चिन्ह में फल सहित मिठाई मिठाई का वितरण कर मतदाताओं के हाथ पैर जोड़कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते दिख रहे हैं आगामी 4 मई को नगर निकाय चुनाव के वोट पड़ने हैं अब देखना यह है कि जनता किसे अपना आशीर्वाद देती है तथा किसे सबक सिखाती है।

 

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad