प्रधानाध्यापक की सूझबुझ से बच गई सैकड़ों बच्चों की जान, अचानक शॉर्ट सर्किट होने के बाद बच्चों को भीषण दुर्घटना से बचाये - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, April 20, 2023

प्रधानाध्यापक की सूझबुझ से बच गई सैकड़ों बच्चों की जान, अचानक शॉर्ट सर्किट होने के बाद बच्चों को भीषण दुर्घटना से बचाये

चकिया। तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्राथमिक विद्यालय विजयपुरवा में गुरुवार को अध्ययन अवकाश के बाद लगभग 1:00 बजे के करीब सभी बच्चे विद्यालय में अध्ययन कर रहे थे कि अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट होने से सभी केवल धू-धू कर जलने लगे। वही मामले को देख बच्चों में हाहाकार मच गई।

 प्राथमिक विद्यालय विजयपुरवा के प्रधानाध्यापक विजय कुमार विश्वकर्मा ने सूझबूझ दिखाते हुए उन्होंने सभी बच्चों को बहुत ही सावधानी दिखाते हुए सभी बच्चों को विद्यालय से बाहर करते हुए बिजली के शॉर्ट सर्किट हुए आग पर काबू पाते हुए बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल कर घर भेजने में सफल हो गए। वही मौके पर हल्ला होने पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए सुरक्षित बच्चों को घर ले गए।

वही प्राथमिक विद्यालय विजयपुरवा के प्रधानाध्यापक विजय कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि बच्चों के पढ़ाई के समय मध्य अवकाश के बाद अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट होने से बिजली के  केबल धू-धू कर जलने लगा। वही मौके पर प्रधानाध्यापक ने जान में जोखिम डालते हुए आग पर काबू पाते हुए सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालते हुए उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad