अज्ञात कारणों से गुमटी आग की चपेट में आने से एक मौत, स्थानीय थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ के पास का मामला - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, May 18, 2023

अज्ञात कारणों से गुमटी आग की चपेट में आने से एक मौत, स्थानीय थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ के पास का मामला

सैयदराजा। स्थानीय थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ एन एच 2 के पास की गुरुवार की सुबह जली हुई गोमती में संदिग्ध परिस्थिति में एक लाश मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप  मच गया। जैसे ही इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई तो स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गये।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज आगे के कार्यवाही में जुट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर भतीजा मोड़ एन एच 2 के पास बुधवार की रात में अज्ञात कारणों से दो गुमटी में आग से जल गई।जिसमें एक गुमटी में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। जैसे ही गुरुवार की सुबह हुई तो लोगों ने मामले को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम एवं आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

जैसे ही अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार को इस मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पहुँचकर मामले की जाँच में जुट गए। वहीं इस संबंध में सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह ने बताया कि अभी आग लगने के कारणों तथा किस व्यक्ति का शव है। इसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। मौके पर गुमटी मालिक के बुधवार की शाम को अपने घर चला गया। जैसे ही गुरुवार की सुबह पता चला कि गुमटी जल गयी और अधजलि लाश मिली है, वह भागा हुआ आया। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया दो गुमटी में आग लगने से नीचे किसी व्यक्ति की जला हुआ शव मिला है जिसकी जाँच पड़ताल की जा रही है। इस तरह की घटना की जानकारी मिली जैसे ही मामले की जानकारी होती है तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad