मुख्य धाम जाने वाले मार्ग पर हो रहा है घटिया सड़क का निर्माण,पहली ही बरसात में ही बिखर जायेगा गिट्टी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, June 1, 2023

मुख्य धाम जाने वाले मार्ग पर हो रहा है घटिया सड़क का निर्माण,पहली ही बरसात में ही बिखर जायेगा गिट्टी


चहनियां/चंदौली। बाबा कीनाराम धाम रामगढ़ जाने वाले मार्ग पर घटिया किस्म का निर्माण हो रहा है । मार्ग पर बिना मिट्टी हटाये ही अलकतरा कम गिट्टी ज्यादा का केवल लेप किया जा रहा है, जो पहली बरसात में ही गिट्टी बिखर जायेगा । घटिया निर्माण से लोगो मे आक्रोश ब्याप्त है । 

          रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम धाम जाने वाला मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पर्यटन स्थल बनाने का कार्य चल रहा है । जिस प्रोजेक्ट में कीनाराम धाम जाने वाले सभी मार्ग है । जिसमे इन दिनों रामगढ़ वाया रइया होते लक्ष्मणगढ़ मार्ग का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा कराया जा रहा । 

मार्ग का निर्माण इतना घटिया हो रहा है कि नाही इसमे सड़क में मिट्टी को साफ किया जा रहा है और नाही घास फूस । कम मात्रा में अलकतरा व ज्यादा मात्रा में गिट्टी वो भी पतला लेयर केवल उसी तरह से गिट्टी फैलाकर छोड़ दिया जा रहा है । जो कोई भी वाहन आ जा रहा है तो गिट्टिया बिखरकर दोनो पटरी पर चली जा रही है । पूरी बरसात नही ,पहली ही बरसात में गिट्टिया बिखर जायेगी । पटरी को भी नही दुरुस्त कराया जा रहा है । जबकि यह मार्ग चहनियां चौराहे से बाबा कीनाराम धाम जाने के लिए सबसे नजदीक मार्ग है । ठेकेदारों द्वारा बनाये जा रहे घटिया मार्ग के निर्माण से लोगो मे आकोश ब्याप्त है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad