पंचायत भवन बना भैंस का तबेला, घास और कूड़ा से पटा गांव का पंचायत भवन, जानकारी होने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी बने लापरवाह - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, September 30, 2023

पंचायत भवन बना भैंस का तबेला, घास और कूड़ा से पटा गांव का पंचायत भवन, जानकारी होने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी बने लापरवाह

इलिया। शहाबगंज ब्लॉक के सिहर ग्रामसभा का पंचायत भवन कूड़ा करकट और घासफूस से इतना भरा हुआ है कि भैंस का तबेला बना हुआ नजर आ रहा है।

 

ना तो ग्राम प्रधान द्वारा इसका कोई देखरेख हो रहा है ना ही ग्रामीणों को ही खबर है। गांव और ग्रामीणों की समस्याओं के निजात हेतु पंचायत भवन का निर्माण किया गया है। पंचायत भवन में पंचायत सहायक के साथ कंप्यूटर  साथ अन्य सामान भी रखे गए हैं।

 


पंचायत भवन की यह स्थिति देखकर मालूम पड़ता है कि  पंचायत सहायक पंचायत भवन पर नही आता है और ना ही ग्राम प्रधान। संबधित अधिकारियों से अपील है कि पंचायत भवन का निरीक्षण करें और दोषी पाए जाने वाले पर त्वरित कार्रवाई करें। ताकि ग्राम विकास में उचित कार्य हो सके। सरकार ने योजनाएं तो ग्राम विकास में बहुत ही लागू की है लेकिन वास्तविक पटल पर अगर इसका अवलोकन किया जाए तो कुछ और ही नजर आता है।

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad