झोलाछाप डाक्टर ने गुलाब केशरी की ले ली जान, छोला छाप डाक्टरों का भारी बोल वाला, विभाग कार्यवाही करने में कर रहे हैं आना कानी, जांच के नाम पर हो रही कोरमपूर्ती - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, September 30, 2023

झोलाछाप डाक्टर ने गुलाब केशरी की ले ली जान, छोला छाप डाक्टरों का भारी बोल वाला, विभाग कार्यवाही करने में कर रहे हैं आना कानी, जांच के नाम पर हो रही कोरमपूर्ती

 चन्दौली नौगढ़। कस्बे में संचालित झोलाछाप डाक्टर ने 28 वर्षीय गुलाब केशरी की इलाज के दौरान जान ले ली। घटना के बाद परिवार के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में भीड़ जुट गई और परिवार के लोगों ने तुरन्त पुलिस को सुचना दी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुलाब केशरी पुत्र राजेन्द्र प्रसाद अमदहां गांव निवासी है जो वर्तमान में नौगढ़ में रह रहा था, विगत दिनों से बुखार आ रहा था स्वजनों ने बगल के ही एक झोलाछाप डाक्टर बीपी साहनी से उनके निजी डीस्पेंशरी पर ईलाज करवा रहे थे कि अचानक गुलाब की तबीयत बिगड़ने लगी तबीयत बिगड़ता देख झोला छाप डाक्टर ने तत्काल मरीज को किसी अन्य हास्पिटल में जाने को कहा। लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।


 

इधर मृतक के घर वालो ने बताया कि एक झोलाछाप डाक्टर बीपी साहनी अपने डीस्पेंशरी पर ईलाज कर रहे थे। शुक्रवार रात में एक इंजेक्शन लगाने के बाद तबीयत अचानक बिगड़ गई और कुछ ही समय बाद उनकी मौत हो गई। परीजनो ने डाक्टर बीपी साहनी को बुलाया तो छोला छाप डाक्टर बीपी साहनी अपने निजी डीस्पेंशरी को ताला बन्द कर फरार हो गए।

 


महत्वपूर्ण बात यह है कि नौगढ़ क्षेत्र में इन दिनों झोला छाप डाक्टरों का बोलबाला है। इस कारण इलाज के दौरान कई लोगों की जान जा चुकी है, फिर भी स्वास्थ्य विभाग की नींद नहीं खुल रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad