कोतवाली चन्दौली द्वारा 2 घण्टे के अन्दर चोरी की मोबाइल व रुपयो के साथ चोर को किया गया गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 21, 2023

कोतवाली चन्दौली द्वारा 2 घण्टे के अन्दर चोरी की मोबाइल व रुपयो के साथ चोर को किया गया गिरफ्तार

चन्दौली। पुलिस अधीक्षक चन्दौली डा0 अनिल कुमार के निर्देशानुसार जनपद में अपराध रोकथाम व चोरी को रोकने एवं चोरो के विरुद्ध कार्यवाही के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक सदर व क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में चोरो के विरुद्ध चलाये जा रहे सघन अभियान के दौरान थाना चन्दौली पुलिस को उस समय सफलता मिली अभियोग पंजीकृत होने के बाद सुराग रसी पता रसी करते हुये उ0नि0 राजकुमार पाण्डेय मय हमराह कर्मचारीगण के साथ साहू जी पोखरे के पास पहुचे कि मुकदमा वादी द्वारा इशारे से एक व्यक्ति की तरफ इंगीत करते हुये बताया गया कि साहब उसी ने मेरी मोबाइल फोन व रुपयो की चोरी किया है कि एक बारगी दबिश देकर उस व्यक्ति को पकड़ा गया।


 

पकडे गये व्यक्ति के कब्जे से चोरी की मोबाइल फोन व चोरी के 2000 रुपये नगद बराद हुआ जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 289/23 धारा 379/411 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार शुदा अभियुक्तगण का पूर्व आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। 


इस गिरफ्तारी / बरामदगी में पुलिस टीम का विवरण राजकुमार पाण्डेय, अमित कुमार मिश्रा, सागर यादव थाना कोतवाली चन्दौली जनपद चन्दौली उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad