पारिवारिक कलह के कारण महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ हुई मौत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी,मौके से महिला के पति और ससुर हुए फरार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, October 11, 2023

पारिवारिक कलह के कारण महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ हुई मौत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी,मौके से महिला के पति और ससुर हुए फरार

पारिवारिक कलह के कारण महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ हुई मौत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी,मौके से महिला के पति और ससुर हुए फरार 

 

 रिपोर्ट:- अमर बहादुर सिंह

 

चांद। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लक्ष्मी देवी पत्नी का ओमप्रकाश बिंद निवासी ग्राम शाहबाजपुर थाना चांद जिला कैमूर बुधवार की शाम पारिवारिक उलझनों के कारणों से विषाक्त पदार्थ खाने से मौत हो चुकी है वही पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंची चाँद थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हालांकि जब पुलिस मृतका के घर पहुंची तो मृतका के ससुर और पति मौके से फरार मिले। वहीं पुलिस के द्वारा महिला के मृतक होने के कारण को पता लगाने के लिए जांच में जुटी हुई है कि सच्चाई क्या है।

 सूत्रों की माने तो मृतक लक्ष्मी देवी चांद थाना पर 9 तारीख को पहुंची थी और  अपने पति और सास-ससुर के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाई थी तथा एक लिखित आवेदन दी थी कि मेरे साथ अच्छा व्यवहार मेरे घरवाले नहीं करते हैं तथा मेरे साथ बराबर मारपीट करते हैं तथा जान मारने की धमकी दे रहे है।

 


मुद्दे की बात यह है कि जब प्रशासन को पहले ही इस बात  की सूचना थी तो वह क्यो नही कोई कार्यवाही की क्या प्रशासन इस बड़ी घटना होने का इंतजार  कर रही थी यह बहुत बड़ी सवाल खड़ी हो रही है।

वही आस पास के ग्रामीणों ने बताया कि लक्ष्मी देवी के पास लगभग ढाई साल की एक मज़म बच्ची भी है जो आज उसके सर से मां का साया हट गया है।


 

वही ग्रामीणों ने बताया कि महिला के मुख से झांक निकल रहा था ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि महिला कोई विषाक्त पदार्थ खा लिया या कोई दिया है या अपने से खाई है यह जांच का विषय है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad