बिजली कनेक्शन काटने पर लाइनमैन को पीटा, कर्मचारियों ने थाने पर पहुंचकर दिया तहरीर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 14, 2023

बिजली कनेक्शन काटने पर लाइनमैन को पीटा, कर्मचारियों ने थाने पर पहुंचकर दिया तहरीर

नौगढ़(मीडिया टाइम्स)। क्षेत्र में शनिवार को बिजली कनेक्शन काटने पर संविदा लाइनमैन की पिटाई कर दी गई। नौगढ़ उपकेंद्र के संविदा लाइनमैन रामप्रकाश के मुताबिक उसने शनिवार को गांव में बिल नहीं चुकाने पर चमेरबांध के मैरहवा के जोखु यादव और लालसासब यादव का बिजली कनेक्शन काट दिए और लाइनमैन केबील को काटकर अपने घर चले गए शाम के समय जब अबैध कनेकशन धारियों को पता चला कि लाइनमैन के द्वारा केबील तार को काट दिया गया है तो वे लोग तुरंत लाइनमैन के घर पहुंच कर मार पीट पर आमादा हो गये और गांव के लोगों के द्वारा बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करा कर उन लोगों को घर भेज दिया गया।मार पीट की घटना को लाइनमैन के द्वारा अपने विद्युत विभाग के सब स्टेशन नौगढ़ के जेई रविशंकर और मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष देवेश यादव को बताई।

और क्षेत्र के सभी लाइनमैन दोपहर में तहरीर लेकर थाने पहुंच गये। मार पीट की घटना को लेकर लाइनमैनो में आक्रोश ब्याप्त है।


 

मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष ने बताया कि अगर हम लोगों की सुनवाई नहीं होगी तो हम सभी संविदा कर्मी हड़ताल करने को बाध्य हो जायेगें सब स्टेशन नौगढ़ के जेई रविशंकर का कहना है कि मार पीट का मामले को लेकर थाना नौगढ़ में तहरीर दी गई है।


 

थाना प्रभारी अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि मामला संज्ञान में है जाँच की जा रही हैं जाँच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad