डीएम ने निरीक्षण में परखी निर्माण कार्य की गुणवत्ता,मेडिकल कॉलेज निर्माण की धीमी प्रगति पर लगाई फटकार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 28, 2023

डीएम ने निरीक्षण में परखी निर्माण कार्य की गुणवत्ता,मेडिकल कॉलेज निर्माण की धीमी प्रगति पर लगाई फटकार

डीएम ने सीएमएस को निर्माण कार्य की लगातार मॉनिटरिंग सुनिश्चित करने हेतु दिये कड़े निर्देश



चंदौली(मीडिया टाइम्स)। जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे द्वारा निर्माणधीन  बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज नौबतपुर एवं पं कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया गया।

 


निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य की प्रगति धीमी पाये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्था को मैन पावर बढ़ाकर तेजी से निर्माणाधीन कार्य को पूर्ण किये जाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था पर कड़ी नाराजगी जाहिर की हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में कही कोई कोताही न हो। समय-समय पर मैटेरियल की गुणवत्ता की जांच टेक्निकल टीम से कराया जाय। 


 

     उन्होने कार्यदायी संस्था से परियोजना के पूर्ण होने की अवधि तथा कार्याें में प्रयोग होने वाले मैटेरियल्स की जानकारी ली तथा नक्शा के माध्यम से निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देश दिया कि निर्माण में प्रयोग होने वाले मैटेरियल्स की जॉच सरकारी लैब में ही कराया जाये तथा निर्माण में गुणवत्तापूर्ण मैटेरियल्स का प्रयोग किया जाये। इसमें किसी स्तर की लापरवाही क्षम्य नहीं  होगी। जिलाधिकारी ने पं कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण के दौरान कहा कि बिजली आपूर्ति की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से जानकारी ली। साथ ही कहा कि अगले निरीक्षण में कार्य की बेहतर प्रगति दिखनी चाहिये।



 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad