बीबी ही निकली कातिल, प्रेमी के साथ गिरफ्तार, हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, October 31, 2023

बीबी ही निकली कातिल, प्रेमी के साथ गिरफ्तार, हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

 बलिया में बीबी ही निकली कातिल, प्रेमी के साथ गिरफ्तार,24 घण्टे के भीतर बबलू पासवान हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा


 

 बलिया। के थाना गड़वार क्षेत्र अंतर्गत से है जहां सिकरिया खुर्द गांव में युवक की हत्या का बलिया पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। आप सुनकर हैरान हो जाएंगे की मृतक युवक का कातिल कोई और नहीं, बल्कि उसकी जीवन संगिनी ही है, जो अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को दी थी अंजाम। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा घटना के 24 घंटे के भीतर ही करते हुए कातिल बीबी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त एक हसिया व साक्ष्य छुपाने में प्रयुक्त एक फावड़ा बरामद किया गया है।

 


गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरियाखुर्द गांव निवासी बब्लू पासवान (35) पुत्र वृन्दापति पासवान देवरिया में प्राइवेट नौकरी करता था। वह छुट्टी लेकर दशहरा में गांव आया था। बब्लू का शव रविवार को घर के पास स्थित कुंए में मिला था। गर्दन कटी थी। सूचना मिलते ही एसपी एस. आनंद व एएसपी डीपी तिवारी समेत पुलिस बल पहुंच कर जांच-पड़ताल किया। वहीं, एसपी ने मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये, जिसके क्रम में पुलिस टीम को सफलता मिली है।

 


सोमवार को गड़वार थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ल मय हमराह उप निरीक्षक बृजेश सिंह, हेड कां. देवनाथ सिंह व दीपक यादव, महिला कां. ज्योति यादव व तवस्सुम बानो मय सरकारी वाहन चालक हेड कां. संदीप यादव बब्लू पासवान हत्याकांड में वांछित अभियुक्तों की तलाश में थे। इसी बीच, मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस टीम ने चोगडा चट्टी-नगरा मार्ग स्थित ललिता देवी इण्टर कालेज चोगडा के पास से पुष्पा पासवान पत्नी स्व. बब्लू पासवान व सोनू पासवान पुत्र विजय पासवान (निवासीगण सिकरिया खुर्द, थाना गड़वार बलिया) को गिरफ्तार कर लिया।

 


पुलिस के मुताबिक, सोनू और पुष्पा के बीच गहरी प्रेस प्रसंग था, जिसमें पुष्पा का पति बब्लू पासवान बाधक बन रहा था। 27/28 अक्टूबर 2023 की रात दोनों ने योजना बनायी कि अगर हमें साथ रहना है तो इसे बीच से हटना पड़ेगा। इसे खत्म कर दिया जाय। अभियुक्त सोनू व अभियुक्ता पुष्पा व सोनू ने मिलकर मृतक बब्लू को खूब शराब पिलायी, जब वह बेसुध हो गया तो उसे घर से उठाकर तालाब के किनारे ले जाकर हसिए से उसका गला रेतकर हत्या कर दिया।

 


इसके बाद उसके शव को गांव के कुंए में फेंक दिया। हत्या के बाद कहीं पकड़े ना जाएं इसके डर से साक्ष्य छुपाने के लिए पुनः तालाब के किनारे जहां हत्या किया था वहां जाकर तालाब के किनारे गिरे खून को फावड़े से खुरच कर साफ कर दिया। खुरची हुई मिट्टी को तालाब में डाल दिया। हत्या में प्रयुक्त हसिया तथा साक्ष्य छुपाने में प्रयुक्त फावड़े को छुपा दिया। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने आला कत्ल हसिया व फावड़ा को बरामद कर लिया।


 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad