आबकारी इंस्पेक्टर की दबंगई, सेल्समैंन की क्रूरता से की पिटाई - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 7, 2023

आबकारी इंस्पेक्टर की दबंगई, सेल्समैंन की क्रूरता से की पिटाई

 चंदौली (मीडिया टाइम्स)। जिले में आबकारी विभाग के अधिकारी की दबंगई आई सामने।



आबकारी विभाग ने सेल्समैंन को एक कमरे में बंद कर पिटाई की और जलील किया।

सकलडीहा सर्किल आबकारी विभाग के इंस्पेटर दीपक कुमार ओझा के द्वारा लाइसेंसी देशी शराब की दुकान से अपना महीना मांगने और बाधने का दबाव बनाने लगे जिस पर सेल्समैंन के द्वारा मना किया गया तो उसको अपने रजिस्टर के साथ विभागी कार्यालय बुला कर कमरे में बंद कर के स्टॉफ के द्वारा पिटाई किया गया साथ ही गाली गलौज कर उसको फ़साने और लाइसेंस  रद करने को कहा।



जानकारी के अनुसार जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के लठौरा ग्राम निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता बलुआ थाना क्षेत्र के रसूलपुर मोहरगंज के देसी शराब दुकान पर सेल्स मैन के पद पर कार्यरत है। पीड़ित प्रदीप कुमार गुप्ता ने आरोप लगाया कि 27 सितंबर को दोपहर में दूकान पर पहुंचे  सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा ने मां बहन की भद्दी भद्दी गाली देते हुए उसके दुकान के सेल्स रजिस्टर की जांच पड़ताल की और अवैध धन की मांग करने लगे।



पीड़ित प्रदीप ने बताया कि वह गुहार लेकर सदर कोतवाली पंहुचा लेकिन सुनवाई ना होने पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। जिस पर एसपी के आदेश पर सकलडीहा सर्किल के आबकारी निरीक्षक और उसके सहयोगी पर सदर कोतवाली में धारा 323/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad