सकलडीहा अध्यक्ष पद कृष्णा सेठ को बैठाने को आतुर व्यापारी,मिल रहा समर्थन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, October 8, 2023

सकलडीहा अध्यक्ष पद कृष्णा सेठ को बैठाने को आतुर व्यापारी,मिल रहा समर्थन

सकलडीहा। कस्बा स्थित व्यापार मंडल अध्यक्ष पद के उम्मीदवार कृष्णा सेठ व्यापारियों के हित में लगातार काम करते आ रहें है। एक अक्टूबर को सकलडीहा व्यापार मंडल चुनाव के लिए नामांकन किया गया।

 

जिसमें कृष्णा सेठ को भारी समर्थन मिला हर कोई नया व युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष की तलाश कर रहा है। व्यापारियों ने बताया कि ऐसे अध्यक्ष को व्यापार मंडल अध्यक्ष बनाना है जो व्यापारियों की उम्मीदों पर खरा उतर सकें। कृष्णा सेठ अपने कार्यो से हमेशा चर्चा में बने हुए है। पिछले दिनों कस्बा में 250 केवीए के खराब ट्रंासफार्मर को बदलवाने के लिए घंटो प्रयास करते रहें। उसका नतीजा यह निकला कि कुछ ही घंटो में बिजली विभाग को ट्रांसफार्मर बदलना पड़ा।

 

जिससे व्यापारियों को कई घंटो की बिजली कटौती से राहत मिली। व्यापार मंडल अध्यक्ष पद प्रत्याशी कृष्णा सेठ की राजनीतिक दलों में काफी अच्छी पकड़ है जिसकी वजह से वह व्यापारियों की समस्या का समाधान हमेशा करवाते रहें है। वहीं कृष्णा सेठ ने बताया कि जल्द ही प्रयास करके बाजार में लटक रहें जर्जर बिजली के तारों को बदलवा दिया जाएगा। साथ ही व्यापारियों की समस्या को दूर कराने के लिए दिन रात एक कर देगें।

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad