सहायक अध्यापक ने शिक्षको का किया दामन दाग दार, छात्राओं को कमरे में बंद कर सुनाते है अश्लील गाने,एबीएसए ने जाँच कर की कार्यवाही - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 7, 2023

सहायक अध्यापक ने शिक्षको का किया दामन दाग दार, छात्राओं को कमरे में बंद कर सुनाते है अश्लील गाने,एबीएसए ने जाँच कर की कार्यवाही

शहाबगंज(मीडिया टाइम्स)। कंपोजिट विद्यालय उसरी के सहायक अध्यापक सूर्यकांत द्वारा कक्षा 8 की छात्राओं को कमरे में बंद करके अश्लील भोजपुरी गाना सुनाने तथा उनके साथ अश्लील बातें करने का आरोप छात्राओं तथा उनके परिजन ने लगाया है। 

सूचना पाकर विद्यालय पहुंचे खंड शिक्षाधिकारी ने पूरे प्रकरण की जांच कर शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

अभिभावक यशवंत कुमार, राम पासवान, अशोक कुमार गुप्ता, राम प्रकाश ,राजेश कुमार गुप्ता, बाबूलाल ,होरीलाल, दिलीप कुमार, रविकांत आदि का आरोप है कि शुक्रवार को स्कूल के शिक्षक सूर्यकांत द्वारा कक्षा 8 की 5 छात्राओं को एक कमरे में बंद करके अश्लील भोजपुरी गाना सुनाया जा रहा था। वही छुट्टी होने पर बच्चियों को घर जाते समय रास्ते में शिक्षक द्वारा अश्लील बातें की जा रही थी इतना ही नहीं शिक्षक शराब के नशे में विद्यालय आता है और बच्चों से पानी मंगाकर कार्यालय में बैठकर शराब भी पीता है। 

शुक्रवार को घर पहुंचने पर बच्चियों ने अपने अभिभावकों से शिक्षक की पूरी करतूत बतायी तो आक्रोशित अभिभावक तथा ग्रामीण शनिवार को विद्यालय खुलते ही दर्जनों की संख्या में स्कूल में पहुंच गए। उधर पूरे प्रकरण की जानकारी की भनक मिलते ही शिक्षक छुट्टी लेकर घर पर ही रुक गया। शिक्षक की छुट्टी पर चले जाने की सूचना मिलते ही ग्रामीण आग बबूला हो गए और अपनी बच्चियों का नाम स्कूल से काटने तथा शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड गये।



प्रधानाध्यापक भोला प्रसाद ने बताया कि सूर्यकांत की नवीन तैनाती विद्यालय पर हुई है उन्हें कक्षा एक में पढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई है। कक्षा 8 की बच्चियों के साथ हरकत की सूचना उन्हें मिली है जिससे खंड शिक्षाधिकारी को अवगत करा दिया गया है। वहीं सूचना पाकर काफी देर बाद स्कूल में पहुंचे खंड शिक्षाधिकारी अजय कुमार ने घटना की बावत जांच कर सहायक अध्यापक के विरुद्ध कार्यवाही कर निलम्बीत कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad