गंगा घाट पर मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, October 28, 2023

गंगा घाट पर मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

 टाण्डा कला के सेमरी गंगा घाट पर मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

गंगा किनारे स्नान करने गए लोगों ने देखी लाश टांडाकला के सेमरी घाट पर मिला युवक का शव गंगा में मिले शव के बाद पहुंची पुलिस अभी तक नहीं हो पाई है लाश की पहचान



चंदौली। जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला के सेमरिया घाट पर गंगा नदी में एक किशोर का शव उतराया हुआ मिला। जिसे देखने के बाद  ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए इसकी  सुचना पुलिस को दिया। सूचना पाकर चौकी प्रभारी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे कर किशोर के शव को नदी से बाहर निकालकर अपने कब्जे में लिया और उसके बाद कानूनी  कार्यवाही में जुट गये।टांडाकला के सेमरी घाट पर शनिवार की सुबह स्नान करने गये लोगों को नदी में एक शव तैरता दिखाई दिया।

 

जिसपर ग्रामीणों में सुगबुगाहट होने लगी और इसी में से किसी ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी। सुचना पाकर मौके पर मय फ़ोर्स पहुंचे चौकी प्रभारी ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।लड़के की उम्र 18 वर्ष के करीब है । पहनवा जींस का काला पैंट व पीला सर्ट जेब में मोबाइल मिला है ।पुलिस के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गयी।

 

लेकिन शिनाख्त न होने पर पंचनामा कराकर आगे की कार्यवाही के लिए जिला चिकित्सालय चंदौली भेज दिया।इस संदर्भ में चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है । हर थाने पर सूचना भेजा जा रहा है। ताकि इसका शिनाख्त हो सके।

 

हालांकि मिले मोबाइल के सिम से पता करने की कोशिश किया जा रहा है कि यह युवक कहां का रहने वाला है और इसका नाम पता क्या है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad