हत्या का हुआ खुलासा,प्रेम प्रसंग में युवक को धारदार हथियार से किया गया था हत्या - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, October 19, 2023

हत्या का हुआ खुलासा,प्रेम प्रसंग में युवक को धारदार हथियार से किया गया था हत्या

 हत्या में लिप्त दो आरोपियों को थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली की पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

हत्या का हुआ खुलासा,प्रेम प्रसंग में युवक को धारदार हथियार से किया गया था हत्या

मुखबिर की सूचना पर हत्या में लिप्त दोनो अभियुक्तगण को गिरफ्तार करने मे शहाबगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता 



चन्दौली। ग्राम किड़िहिरा स्थित चन्द्रावती नाला (बाहा) की पुलिया पर उमेश कुमार नाम के व्यक्ति की हत्या का सफल अनावरण, प्रेम प्रसंग में युवक की धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर एक युवक की हत्या कर दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था ।

पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल कुमार द्वारा उपरोक्त हत्या अनावरण हेतु दिये गये निर्देशों के अनुपालन में विनय कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन रघुराज क्षेत्राधिकारी चकिया के पर्यवेक्षण में थाना शहाबगंज पर पंजीकृत मु0अ0सं0 122/2023 धारा 302 भा0द0वि0 के सफल अनावरण हेतु थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग के कुशल नेतृत्व में गठित टीम में शामिल उ0नि0 आनन्द कुमार प्रजापति का0 दीपक कुमार, का0 ज्ञान सिंह पाल व का0 शब्बीर अहमद की मदद से हत्या मे शामिल आरोपीगण की तलाश मे पुलिस टीम तियरा तिराहा पर  मौजूद थी कि मुखबिर की सूचना पर  अभियुक्तगण अशोक राम व अनिल कुमार अपने दरवाजे पर दिखे हैं और कहीं भागने की फिराक मे हैं यदि जल्दी करें तो पकड़े जा सकते हैं।” विश्वास कर पुलिस बल  के द्वारा घेराव/दबिस देते हुए पकड़ने का प्रयास किया कि पुलिस टीम को देखकर भागना चाहे कि हिकमत अमली से दोनो व्यक्तियों को ग्राम किड़िहिरा उनके दरवाजे के पास से पकड़ लिया गया। नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम अशोक राम पुत्र स्व0 चन्द्रिका राम निवासी ग्राम किड़िहिरा थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली उम्र करीब 52 वर्ष व दूसरे ने अपना नाम अनिल कुमार पुत्र स्व0 चन्द्रिका राम निवासी ग्राम किड़िहिरा थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली उम्र करीब 49 बताया। पकड़े गए आरोपीगण को कारण गिरफ्तारी बताते हुए हिरासत पुलिस में लिया गया। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। 


 

पूछताछ विवरण (घटना का विवरण) -

पकड़े गए अभियुक्तगण से पूछताछ पर अभियुक्त अशोक राम व अनिल कुमार द्वारा बताया गया कि साहब मेरी लड़की से उमेश कुमार बातचीत करता था  । मेरा लड़का हेमन्त उमेश को मेरी लड़की से बातचीत करने से मना किया था परन्तु दिनांक 17.10.2023 को उमेश कुमार दिल्ली से आने के बाद मेरे घर की तरफ भी घूमता हुआ दिखाई दिया था।  उमेश शाम के टाइम पार्क के टीनशेड मे बैठा था उस वक्त मेरा लड़का समय से नही आ पाया नही तो वहीं इसको मार देते तबतक उमेश उठकर चला गया और जाकर चन्द्रावती पुलिया (बाहा) पर बैठ गया ।  मेरे लड़के के आने के बाद हम लोगो के ललकारने पर मेरे लड़के हेमन्त ने उमेश कुमार के ऊपर कुल्हाड़ी से एकबैग प्रहार कर दिया जबतक उसके घर वाले और गांव वाले आये हम लोग वहां से भाग गये जिस कुल्हाड़ी से हेमन्त ने प्रहार किया था वह कुल्हाड़ी हेमन्त के पास ही है हेमन्त कहां है हम लोगो को नही पता।

गिरफ्तार अभियुक्तगण का नाम-पता-

1.अशोक राम पुत्र स्व0 चन्द्रिका राम निवासी ग्राम किड़िहिरा थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली उम्र करीब 52 वर्ष 

2.अनिल कुमार पुत्र स्व0 चन्द्रिका राम निवासी ग्राम किड़िहिरा थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली उम्र करीब 49 वर्ष

इस गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में मिर्जा रिजवान बेग- थानाध्यक्ष थाना शहाबगंज, आनन्द कुमार प्रजापति, ज्ञान सिंह पाल, दीपक कुमार, शब्बीर अहमद उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad