पुलिस के हत्थे चढ़े चार अंतरप्रांतीय तस्कर, लग्जरी कार से बरामद हुआ 276 लीटर अवैध शराब,तश्कर शराब की खेप लेकर जा रहे थे बिहार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, November 3, 2023

पुलिस के हत्थे चढ़े चार अंतरप्रांतीय तस्कर, लग्जरी कार से बरामद हुआ 276 लीटर अवैध शराब,तश्कर शराब की खेप लेकर जा रहे थे बिहार

सैयदराजा। स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार को जांच के दौरान जेठमलपुर के समीप एन एच 2 पर दो लग्जरी कारों को जब्त कर लिया। पुलिस ने दोनों कारों से कुल 276 लीटर अवैध शराब बरामद किया।


 

इस दौरान पुलिस ने चार अंतरप्रांतीय तश्करों को भी दबोच लिया। जो अवैध शराब की खेप को लेकर बिहार प्रांत की ओर जाने की फिराक में थे। फिरहाल पुलिस टीम शराब को जब्त करने के साथ तस्करों से पूछताछ में जुटी हैं। 



बताते को चले कि जब से बिहार में शराबबंदी के बाद से तश्कर अलग-अलग तरीके तश्करी करने में जुटे है। जबकि एसपी डा. अनिल कुमार ने शराब तस्करों के ​खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने का फरमान जारी किया हैं।


 

इसी अ​भियान के तहत शुक्रवार को स्थानीय थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह अधीनस्थों के साथ जेठमलपुर के समीप वाहनों की जांच में जुटे थे। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने चंदौली की तरफ से गुजर रहे दो कारों को जांच के लिए रोक लिया। तलाशी के दौरान दोनों कार से कुल 276 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। इस दौरान पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चार तस्करों को भी दबोच लिया। जिनकी ​शिनाख्त बिहार प्रांत के पटना जिले के काला भगवानपुर निवासी विकाश कुमार, आदित्य कुमार, भगवतीपुर के सन्तू कुमार और बसौढ़ा निवासी मानिक चन्द्र के रूप में हुई।


 

पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि यूपी के वि​भिन्न जगहों से शराब खरीदने के बाद बिहार में उंचे दाम पर बेंचते हैं। इससे उन्हे ज्यादा मुनाफा मिल जाता है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, श्रीकान्त पांडेय, अजय पटेल, पुनीत राय, देवेन्द्र मौर्य, मनीराम दूबे, आलोक दूबे शामिल रहे।


 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad