ह्रदय विदारक घटना से कोहराम 4 बच्चों की मौत,करेंट लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, November 19, 2023

ह्रदय विदारक घटना से कोहराम 4 बच्चों की मौत,करेंट लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत

 उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमनखेडा के निवासी वीरेंद्र कुमार के घर के बरामदे में फर्राटा पंखा रखा हुआ था।

 


पंखे का बटन ऑन होने के कारण उसमें करेंट आ रहा था।दुर्भाग्यवश एक बच्चा खेलते समय पंखे के संपर्क में आकर चिपक गया वो चिल्लाने लगा इस बीच तीन और बच्चे उसको छुड़ाने की जब कोशिश की तो वो तीनों भी पंखे में आ रहे करेंट की चपेट मे आ गए और चारों की मौक़े पर ही मौत हो जाने से घर परिवार एवं पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 

इस घटना में दो सगे भाइयों और दो सगी बहनों की मृत्यु हो गई है।घटना के समय इन बच्चों के पिता वीरेंद्र कुमार और माता खेत पर धान की कटाई करने गए हुए थे।

 

बहुत गरीब परिवार होने के कारण पति पत्नी मजदूरी कर के अपना घर चला रहे थे। चारो बच्चें पंखे से चिपके पड़े हुए थे पड़ोस के एक युवक ने जब देखा तो पंखे का बटन बंद कर के बच्चों के शरीर को हिलाया डुलाया लेकिन तब तक चारो बच्चों की मौत हो चुकी थी।

 

युवक दौड़ कर खेत में पहुंचा और मां बाप को घटना की जानकारी दी। वहीं थानाध्यक्ष दिलीप प्रजापति ने मौके पर पहुंच कर शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जिलाधिकारी के आदेश से शवों का रात्रि में ही पोस्टमार्टम हो सकता है।

 


क्षेत्राधिकारी आशुतोष कुमार ने चारो बच्चों के करेंट लगने से मौत का कारण बताया है।पुलिस घटना की जांच कर रही है।मृतक बच्चों में हिमांशी 8 वर्ष, मयंक 9 वर्ष,हिमांक 6 वर्ष,मानसी 4 वर्ष,सभी सगे भाई बहन हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad