प्रशिक्षण समापन समारोह में राष्ट्रपति के साथ शामिल हुआ छात्र - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, November 5, 2023

प्रशिक्षण समापन समारोह में राष्ट्रपति के साथ शामिल हुआ छात्र

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। चहनियांक्षेत्र के बेलवानी गांव का रहने वाला सौरभ पाल भारतीय रक्षा एकेडमी ( एमईएस ) आफिसर बनकर क्षेत्र व विद्यालय का नाम रौशन किया है। शुक्रवार को दिल्ली में 2020 बैच का सौरभ प्रशिक्षण समापन समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ शामिल हुआ। जिसे लेकर ग्रामीणों व विद्यालय परिवार में हर्ष ब्याप्त है।



        बेलवानी गांव के रहने वाले सौरभ पाल पुत्र पारसनाथ पाल की प्रारंभिक शिक्षा चहनियां रानेपुर स्थित सेन्ट जोसेफ स्कूल से हुई। यहां इंटर तक पढ़ाई के बाद बाहर पढ़ाई किया, 2020 के बैच में उसके साथ 28 युवा साथ थे। 

उसका सेलेक्शन टॉप के भारतीय रक्षा एकेडमी ( एमईएस ) आफिसर के रूप में हुआ। दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में शुक्रवार को सम्पन्न हुए प्रशिक्षण समापन समारोह में पूरे देश के कोने कोने से युवाओं का चयन इस प्रशिक्षण समारोह में महामहिम राष्ट्रपति महोदया द्रौपदी मुर्मू के साथ  हुआ था।

 जिसमे जनपद चन्दौली के चहनियां क्षेत्र के बेलवानी गांव से सौरभ भी शामिल है। विद्यालय परिवार छात्र के इस उपलब्धि पर गौरवांवित है। छात्र के रूप में रहे सौरभ के उज्ज्वल भविष्य की कामना विद्यालय परिवार ने किया।

इस दौरान प्रिंसिपल अनिल कुमार जोसेफ ने कहा कि सौरभ शुरू से ही पढ़ने में अच्छे स्टूडेंट में गिनती होती थी। जो आज एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्यरत है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad