जिला महामंत्री के आवास पर सुनी गयी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, November 26, 2023

जिला महामंत्री के आवास पर सुनी गयी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात

चकिया ( मीडिया टाइम्स )नगर पंचायत चकिया स्थित भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 107 वां एपिसोड रेडियो के माध्यम से सुना गया


पीएम मोदी ने रविवार 26 नवंबर को रेडियो प्रोग्राम मन की बात के 107वां एपिसोड में 26/11 हमलों में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि 26 नवंबर को हम कभी नहीं भूल सकते हैं। आज ही के दिन देश पर सबसे जघन्य हमला हुआ था।

उन्होंने कहा कि आतंकियों ने मुंबई को, पूरे देश को थर्रा कर रख दिया था। लेकिन भारत का सामर्थ्य है कि हम उस हमले से उबरे और अब पूरे हौसले के साथ आतंक को कुचल भी रहे हैं। मुंबई हमले में जान गंवाने वाले लोगों को मैं श्रद्धांजलि देता हूं, इस हमले में हमारे जो जांबाज वीरगति को प्राप्त हुए, उन्हें देश आज याद कर रहा है।


 पीएम ने लोगों से वोकल फॉर लोकल को एक कदम आगे बढ़ाते हुए देश में ही शादी करने की भी अपील की। सोमवार 27 नवंबर को गुरु नानक देव जी का प्रकाश पर्व है। पीएम ने इसके लिए भी लोगों को शुभ् कामनाएं दीं।


इस दौरान जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, चकिया चैयरमैन गौरव श्रीवास्तव, किसान मोर्चा के जिला मंत्री संतोष सिंह राठौर, नागेश पांडेय,सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल,मंडल मंत्री सुशील पांडे ,सभासद रवि गुप्ता, पूर्व सभासद विजय विश्वकर्मा, पूर्व सभासद राजकुमार गुप्ता, मौजुद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad