फांसी लगाकर युवक ने किया खुदकुशी, घर में छाया मातम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, November 27, 2023

फांसी लगाकर युवक ने किया खुदकुशी, घर में छाया मातम

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )।  कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव में रविवार की देर शाम एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर शव का बलुआ घाट पर दाह संस्कार कर दिया। युवक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से तनाव में व बिमार था।


कम्हारी गांव के स्व. रामधनी के पांच पुत्र रिंकू, पिंटू,चंदन, तेगा और रिशु है। 22 वर्षीय रिशु सभी भाईयों में छोटा भाई था। युवक डांस व कंप्यूटर चलाने का प्रशिक्षण ले रहा था। पिछले कई दिनो से मानसिक रूप से परेशान व बिमार रहता था। रविवार की देर शाम युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। परिजन खेत में धान काटने के लिये गये हुए थे। लौटने पर युवक को फांसी के फंदे पर लटकते देख कोहराम मच गया। 

आनन फानन में परिजन निजी हास्पीटल में ले गये, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की अचानक बगैर कारण खुदकुशी करने से परिवार के लोग परेशान थे। माता जमुना देवी सहित परिजनों का रोते रोते बुरा हाल था। पुलिस को सूचना दिये बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बाबत कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि परिवार की ओर से किसी प्रकार की कोई सूचना नही दिया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad