पुलिस की करतूत, कवरेज के दौरान पत्रकार का मोबाइल छीन की बदसलूकी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, November 27, 2023

पुलिस की करतूत, कवरेज के दौरान पत्रकार का मोबाइल छीन की बदसलूकी

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )।  खबर जनपद चंदौली से है जहां एक सनसनीखेज घटना का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि एसपी चंदौली के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा सड़क पर शराब पीकर उपद्रव करने वाले लोगों के खिलाफ ' सड़क पर चढ़ा शुरूर तो जेल जाओगे जरूर ' अभियान जारी है। 

इस दौरान पुलिस महकमें द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है, लेकिन पीडीडीयू नगर के चकिया चौराहे पर देर शाम शराबियों के उत्पात की इंतहा तब हो गई जब दो शराबी आपस में पुलिस पिकेट बूथ के समक्ष इस कदर भीड़ गए जैसे बरसों की दुश्मनी हो। 


मौके पर मौजूद संसदवाणी न्यूज के संवाददाता एव स्वतंत्र मीडिया क्लब के राष्ट्रीय कमेटी के प्रचार मंत्री अशोक जायसवाल स्वतंत्र मीडिया क्लब ने उनकी भिड़ंत को कैमरे में कैद कर पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे सिपाही आलोक ने शराबियों को जमकर डंडे से पीट दिया। इस दौरान अभद्रता की पराकाष्ठा तब हो गई जब दृश्य को कैमरे में कैद कर रहे पत्रकार की मोबाइल सिपाही द्वारा छीन ली गई।

हालांकि मामले के बाबत एसपी से शिकायत करने पर उन्होंने कार्रवाई की बात कही। अब देखना लाजिमी होगा की लोकतंत्र के प्रहरी के साथ बदसलूकी के मामले में क्या कुछ कार्रवाई अमल में लाई जाती है या मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad