नये साल को लेकर एलर्ट चन्दौली पुलिस ने एक रात में पकड़े 233 लोग - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, December 30, 2023

नये साल को लेकर एलर्ट चन्दौली पुलिस ने एक रात में पकड़े 233 लोग

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। सड़क पर, कार में, सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना या फिर शराब पीकर गाड़ी चलाना दंडनीय अपराध है, ऐसा करना आपके और आपकी वजह से दूसरे के लिये खतरनाक साबित हो सकता है। 

यह जरूरी बातें जानते सब हैं लेकिन जो नहीं मानते उनके लिये जनपद चन्दौली पुलिस ने बुधवार देर शाम से लेकर रात तक "ऑपरेशन सड़क पर शुरूर" चला दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चले अभियान में 233 नशेबाजों का नशा काफूर किया गया। पुलिस की कार्रवाई ने सभी को सर्दी में गर्मी का एहसास करा दिया। नागरिकों की सुरक्षा के लिये जनपद पुलिस ने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोहरा, एक्सीडेंट और किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिये अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें। 

चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने, रंगबाजी दिखाने, जुआ खेलने, स्टंट दिखाने, छेड़खानी करने वालों की शामत आ गई है। पुलिस ने इन पर नकेल कसने के लिए ऑपरेशन शुरूर सड़क पर शुरूर चलाया जा रहा है। दिनांक 29/12/2023 की रात्रि में ऑपरेशन के तहत 233 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों का ब्रेथ एनालाईजर से टेस्ट किया जा रहा है। पॉजिटिव पाए जाने पर कार्रवाई की जा रही है, एक बार से अधिक पकड़े जाने पर डिफॉल्टर्स का लाइसेंस भी निरस्त करवाने की कारवाई की जा रही है। 

शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संवेदनशील जगह चिह्नित कर पुलिस ने ऑपरेशन सड़क पर शुरूर के तहत जिसमें कल दिनांक 29/12/2023 को थाना मुगलसराय 34, अलीनगर 49, चंदौली 13, सैयदराजा 11, चकिया 17, कंदवा 12, धीना 11, सकलडीहा 17, शहाबगंज 17, बबुरी 26, इलिया 04, नौगढ़ 03 लोगों के विरुद्ध 34 P. Act./290 IPC के तहत कार्यवाही की गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad