अलीनगर पुलिस टीम को गुल्ली पाण्डेय पोखरा के पास से मिली बड़ी सफलता - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, December 25, 2023

अलीनगर पुलिस टीम को गुल्ली पाण्डेय पोखरा के पास से मिली बड़ी सफलता

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )।  पुलिस अधीक्षक चन्दौली डॉ. अनिल कुमार द्वारा जनपद में गोवंश की तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अपराध में संलिप्त अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु लगातार चलाये जा रहे।

 अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक सदर चन्दौली के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी पं.दी.द.उ.नगर के कुशल पर्यवेक्षण में दिनांक-24.12.2023 को प्रभारी निरीक्षक अलीनगर शेषधर पाण्डेय मय टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर हाईवे एनएच 02 सिंधीताली ब्रिज पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान सामने से आ रही एक कन्टेनर जो कि संदिग्ध प्रतीत हो रही थी। रोकने का प्रयास करने पर कंटेनर वाहन तेज गति से चन्दौली की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा  घेराबन्दी करके कन्टेनर को गुल्ली पाण्डेय पोखरा के पास रोककर समय-13:15 बजे पुलिस के कब्जे में लिया गया।

 पुलिस टीम द्वारा कन्टेनर के पास पहुँचकर तलाशी ली गयी कंटेनर में सवार तस्कर फरार हो चुके थे। पुलिस टीम की मदद से रोड पर खड़े  कन्टेनर MP04HE9605 को सड़क के किनारे खड़ा करके चेक किया गया तो कन्टेनर में पीछे कुल 25 राशि गोवंश क्रूरता पूर्वक बांधकर लादा गया था। बरामदगी के आधार पर थाना अलीनगर पर मु.अ.सं. 368/23 धारा 3/5ए/5बी/8 गोवध निवारण अधिनियम तथा 11 पशु क्रूरता निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर घटना में शामिल आरोपीगण की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad