सिपाही की गाड़ी से मासूम बच्चे की मौत, आरोपी गिरफ्तार, नशे में धूत आरोपी सिपाही - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, December 1, 2023

सिपाही की गाड़ी से मासूम बच्चे की मौत, आरोपी गिरफ्तार, नशे में धूत आरोपी सिपाही

कौशांबी ( मीडिया टाइम्स )। में सराय अकिल थाना क्षेत्र में नशे में गाड़ी चला रहे सिपाही की लापरवाही से सात साल के मासूम की मौत हो गई, गाड़ी तीन अन्य लोग भी सवार थे। 

परिजनों के सड़क पर जाम लगाने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कौशांबी जिले में तेज रफ्तार फोर व्हीलर गाड़ी ने सात वर्षीय मासूम बच्चे को कुचल दिया। जिससे मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से नाराज़ परिजनों ने शव सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। इस दौरान नाराज परिजनों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई।

परिजनों का आरोप है कि गाड़ी चला रहा सिपाही नशे में था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।


नशे में गाड़ी चला रहा था सिपाही घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे की है। यहां के रहने वाले अजय केसरवानी लाई-चना की दुकान चलाते हैं। बृहस्पतिवार रात अजय अपने सात वर्षीय बच्चे हिमांशु उर्फ बउवा के साथ दुकान के बाहर बैठे थे। 

तभी तेज रफ़्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी (UP 33V9298) निकला और हिमांशु को रौंदती हुई चली गई। बताया गया कि गाड़ी सिपाही अभय यादव चला रहा था। इसके अलावा गाड़ी में गुड्डू मौर्या, रोहित तिवारी व अरुण यादव बैठे थे। बताया जा रहा है कि अभय नशे की हालत में था। उसने इससे पहले एक गुमटी में भी टक्कर मारी थी, उसके बाद मासूम को कुचल दिया।


हादसे से नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रख कर प्रयागराज चित्रकूट मार्ग जाम कर दिया, जाम की जानकारी मिलने पर सीओ चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण, सराय अकिल सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर परिजनों का आक्रोश बढ़ गया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस बात को लेकर पुलिस के साथ कई चक्र नोकझोंक भी हुई। सीओ चायल व एसडीएम परिजनों को शांत करने की कोशिश करते रहे। 

इसी बीच डीएम कौशांबी भी मौके पर पहुंचे। इसी दौरान चायल से भाजपा के पूर्व विधायक संजय गुप्ता के हस्तक्षेप पर मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नामित आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद देर रात परिजनों ने जाम समाप्त किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad