दो दिवसीय अंतर्जनपदीय बैडमिंटन बालक व बालिका वर्ग प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, December 24, 2023

दो दिवसीय अंतर्जनपदीय बैडमिंटन बालक व बालिका वर्ग प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

चहनियां  ( मीडिया टाइम्स )। स्थित खण्डवारी देवी इंटर कालेज में रविवार को कोच डॉ0 अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में मां भगवन्ती देवी स्मरणीय दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

उद्घाटन मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि वित्तविहीन शिक्षक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बिद्यालय के संस्थाक चैयरमैन डॉ0 राजेन्द्र प्रताप सिंह ने फीता काटकर व भगवन्ती देवी के तैल चित्र पर अंगवस्त्रम व माल्यार्पण करके प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। सभी अतिथियों को कोच डॉ0 अजय सिंह ने अंगवस्त्रम व बैग देकर सम्मानित किया।


            इस प्रतियोगिता में वाराणसी, गाजीपुर, चन्दौली, मऊ जनपद के कुल 140 टीमो ने प्रतिभाग किया। बैडमिंटन प्रतियोगिता में बच्चो द्वारा शानदार प्रदर्शन हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि डॉ0 राजेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद भी जरूरी है। इसी बिद्यालय से सैकड़ो छात्र छात्राओं ने खेलकूद के माध्यम से कैरियर बनाया है । आज गर्व की बात है कि इसी बिद्यालय की निशा यादव बैडमिंटन खेलने के लिए आस्ट्रेलिया में जायेगी।

इस विद्यालय को आगे ले जाने वाली भगवन्ती देवी ऐसे छात्र छात्राओं के प्रेरणा थी। विशिष्ठ अतिथि नेत्र चिकित्सक डॉ0 संजय त्रिपाठी ने बैडमिंटन में सभी प्रतिभागियों के लिए आंखों में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर  निशुल्क आंखों की जांच व दवा की घोषणा किया। वही विजयी टीम को अपने तरफ से सहयोग राशि प्रदान करने की भी घोषणा किया।

             इस दौरान निदेशक डॉ0 आशुतोष कुमार सिंह, प्रधान साबित्री गुप्ता, गोपाल गुप्ता, आनन्द सिंह, सतीश गुप्ता, रविन्द्र सिंह, राजेन्द्र पाण्डेय, विजय कुमार, शिवकुमार सिंह, जाहिदा बेगम, चंद्रकला पाण्डेय,यास्मीन आदि उपस्थित थे। व्यवस्थापक लकी मोसाहिद व दिलीप यादव ने अतिथियों का धन्यबाद ज्ञापित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad