कोहरे के कारण पैर फिसल जाने से तालाब में डूबकर युवक की मौत - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, December 27, 2023

कोहरे के कारण पैर फिसल जाने से तालाब में डूबकर युवक की मौत

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )। कोतवाली क्षेत्र के पौरा गांव में सुबह पैर फिसल जाने से 20 वर्षीय मजदूर रमाकांत की तालाब में डूबकर मौत होगयी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई में जुट गयी। वही परिवार के लोगों में बेटे की मौत पर कोहराम मच गया।

पौरा गांव के मुसाफिर राम के तीन पुत्र शशीकांत, रमाकांत उर्फ अंतिम, और बादल है। दो पुत्री है, मजदूरी करके पिता बच्चों का देखभाल करते है। रमाकांत सुबह घर से पांच बजे शौच के लिये बाहर निकला हुआ था। गांव में तालाब के किनारे कोहरें की धुंध के कारण पैर फिसल जाने से तालाब में सर के बल पोखरे में डूब गया। करीब डेढ़ दो घंटा बाद बकरी चराने वाली महिलाओं ने तालाब में युवक का पैर दिखायी देने पर शोरगुल मचाने लगी। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने शव को बाहर निकालकर आनन फानन में क्षेत्र के निजी हास्पीटल में ले गये। 

जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची केातवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई में जुट गयी। घटना के बाद पिता मुसाफिर और भाई व बहनों माता लक्ष्मीना का रोते रोते बुरा हाल हेागया। इस बाबत कोवताल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad