बसपा सुप्रीमो मायावती जी के जन्मदिन के लिए तैयारी शुरू - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, December 14, 2023

बसपा सुप्रीमो मायावती जी के जन्मदिन के लिए तैयारी शुरू

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में सकलडीहा विधानसभा की कार्यकर्ता बैठक सकलडीहा निजी कार्यालय में हुई। 

जिसमें बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी का 68 वा जन्मदिन 15जनवरी को प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला पर कार्यक्रम रखा गया है। वाराणसी मंडल प्रभारी अवनीश कुमार ने कहा की अभी से कार्यकर्ता कमर कस ले लोकसभा का चुनाव नजदीक आ गया। जिलाध्यक्ष घनश्याम प्रधान ने कहा की बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर हमेशा कार्य करती आ रही है।

 वही सकलडीहा विधानसभा अध्यक्ष संतोष कुमार भारती ने कहा की बहुजन समाज पार्टी में ही सर्वसमाज के कार्यकर्ताओं का मान सम्मान किया जाता है। बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी ने जब से माननीय आकाश आंनद को बहुजन समाज पार्टी का उत्तराधिकारी घोषित किया है। सकलडीहा विधानसभा व जनपद चंदौली के कार्यकर्ता बहुत ही ज्यादा खुश हैं और एक दुसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार भी कर रहे है। निश्चित ही आकाश आनंद जी नेतृत्व में काफी संख्या में बहुजन समाज पार्टी में युवा जुड़ रहे हैं।


वहीं संतोष कुमार भारती ने माननीया बहन जी का आभार भी जताया और माननीय आकाश आनंद जी को बधाई शुभकामनाएं भी दिया। कार्यक्रम में उपस्थित ओमप्रकाश राजभर, राजेंद्र प्रजापति, प्रेमनारायण सिंह, राजेश मास्टर, संदीप कुमार, अखिलेश कुमार, केशव कुमार, विनोद राजभर, अनिल जगजीवन, उपेंद्र, शैलेंद्र, रणधीर, योगेंद्र ईत्यादि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad