बलिया में गोली मारकर युवती की हत्या , पड़ोसी के घर में मिला शव, मचा हड़कम्प - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, January 20, 2024

बलिया में गोली मारकर युवती की हत्या , पड़ोसी के घर में मिला शव, मचा हड़कम्प

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )।  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। मामला दोकटी थाना क्षेत्र के धतुरी टोला गांव का है, जहां गुरुवार की रात गोली मारकर एक युवती की हत्या कर दी गई। 

उसका शव पड़ोस के ही एक घर में मिला। शुक्रवार सुबह मामले की जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला बताया जा रहा है। युवती की कॉपी से एक नोट और व्हाट्सएप चैट भी बरामद किया गया है। इस घटना से इलाके के लोग सन्न है।



बता दे कि धतुरी टोला निवासी नेहा सिंह (19) के पिता विनय सिंह ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरी बेटी को योजनाबद्ध तरीके से एक राय होकर सूर्य प्रताप सिंह उर्फ उपेंद्र सिंह उर्फ लड्डू सिंह, उनके पिता दवेन्द्र नाथ सिंह व उसकी माता सुनीता सिंह ने घर बुलाया। वहां सूर्य प्रताप सिंह उर्फ लड्डू सिंह ने उसके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा व्याप्त है। पुलिस को मृतका की डायरी का एक पन्ना व व्हाट्सएप चैट मिला है।पुलिस सभी चैट स्क्रीनशॉट मोबाइल व डायरी का पन्ना अपने कब्जे में ले लिया हैं। थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि घटना की जांच कई बिंदुओं पर की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान व रेवती के थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह व फोरेंसिक टीम पहुँचकर घटना स्थल की जांच की। सीओ ने पीड़ित को न्याय का भरोसा दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad