अवैध खनन माफिया पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देर रात धमकी पुलिस, जेसीबी व ट्रैक्टर को जब्त कर किया सीज - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, January 17, 2024

अवैध खनन माफिया पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देर रात धमकी पुलिस, जेसीबी व ट्रैक्टर को जब्त कर किया सीज

वाराणसी (मीडिया टाइम्स )। मिर्जामुराद थाना की पुलिस ने अवैध खनन माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की है। 

पुलिस ने थाना क्षेत्र के रखौना गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने से अवैध खनन कर रही जेसीबी व मिटटी लदी ट्रेक्टर ट्राली को जब्त किया। वहीं खनन कर रहे अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे। जिसके बाद पुलिस ने थाने लाकर जेसीबी और ट्रेक्टर ट्राली को सीज कर दिया। 


बताया जा रहा है कि मिर्जामुराद थाने पर पूरी रात खनन माफिया जेसीबी व ट्रैक्टर को पुलिस के पास से छुड़ाने की जदोजहद करते रहे, लेकिन पुलिस ने उपरोक्त ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी को नही छोड़ा और अवैध खनन करने के बाबत एमवी एक्ट में सीज कर दिया। जिससे खनन माफियाओं में हड़कम्प मच गया। कार्रवाई के बाद मिर्जामुराद से लेकर राजातालाब क्षेत्र के खनन माफिया भी सड़को पर दौड़ते नजर आए।


वहीं इस बाबत चौकी प्रभारी खजुरी हरिनारायण शुक्ला का कहना रहा कि किसी भी हाल में कोई भी अवैध कार्य क्षेत्र में नही करने दिया जायेगा। अवैध खनन कर रहे जेसीबी व ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया गया है। साथ ही खनन विभाग को रिपोर्ट भी भेजने की कार्यवाही की जायेगी। 

अवैध खनन में संलिप्त मिट्टी से लदी ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी पकड़ने वालो में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष मिर्जामुराद आनंद कुमार चौरसिया,चौकी प्रभारी खजूरी हरिनारायण शुक्ला, उप निरीक्षक सुनील कुमार गोंड, उप निरीक्षक रामचंद्र यादव,सिपाही सर्वेन्द्र सहित अन्य पुलिस कर्मी रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad