गृहकर बकायेदारों पर नगर निगम की कार्रवाई, एक दर्जन दुकानों को किया सील, मची खलबली. - वाराणसी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, January 12, 2024

गृहकर बकायेदारों पर नगर निगम की कार्रवाई, एक दर्जन दुकानों को किया सील, मची खलबली. - वाराणसी

वाराणसी ( मीडिया टाइम्स )। नगर निगम प्रशासन की ओर से गृहकर के बड़े बकायेदारों पर अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में 12 दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं 2.14 लाख रुपये गृहकर वसूला गया। अभियान से बकायेदारों में खलबली मची रही। 

जोनल अधिकारी आदमपुर जोन मनोज कुमार के नेतृत्व में कर अधीक्षक के साथ मिल कर आदमपुर क्षेत्र में गृहकर बकायेदारों के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए चार दुकानों को सील कर दिया गया। जोनल अधिकारी भेलूपुर जोन जितेन्द्र आनंद के नेतृत्व में बकायेदारों से 60 हजार रुपये गृहकर की वसूली की गई। जोनल अधिकारी दशाश्वमेघ जोन संजय तिवारी के नेतृत्व में कर अधीक्षक के साथ मिलकर औरंगाबाद इलाके में गृहकर बकायेदारों के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए कुल 1 लाख 54 हजार 767 रुपये गृहकर की वसूली करने के साथ ही 8 दुकानों को सील कर दिया गया।


दशाश्वमेध जोन के चौक क्षेत्र में सम्भव दिवस में प्राप्त शिकायत को निस्तारित करते हुए मार्ग में अवैध रूप से अंडरग्राउंड बनाए गए सीढ़ी को मलबा भरवा कर बंद करवा दिया गया। अभियान के दौरान क्षेत्र में प्रतिबंधित प्लास्टिक का इस्तेमाल करने वाले दुकानदारों/वेंडरों से प्लास्टिक के थैले ज़ब्त कर सभी को जुर्माना भी किया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad