पिकप वाहन से क्रूरतापूर्वक कबाड़ के बोरियों के नीचे छिपाकर ले जाये जा रहे 09 राशि गोवंश बरामद - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 15, 2024

पिकप वाहन से क्रूरतापूर्वक कबाड़ के बोरियों के नीचे छिपाकर ले जाये जा रहे 09 राशि गोवंश बरामद

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। उ0नि0 वीरेन्द्र कुमार अपने हमराह के साथ ग्राम भिसौड़ी के 

पास वाहन चेकिंग मे लगे थे कि एक मुखबीर ने आकर सूचना दी कि एक योध्दा पिकप पर दो व्यक्तियों द्वारा गोवंश लादकर पड़ाव की ओर से मुगलसराय होकर बिहार के रास्ते वध के लिए पं0 बंगाल ले जाया जा रहा है। गोवंशो को छिपाने के लिए पिकप के पीछे तथा ऊपर कबाड़ प्लास्टिक बड़ी- बड़ी बोरियों मे भरकर बांधा गया है।

 जिससे पिकप वाहन में क्रूरतापूर्वक बंधे गोवंश दिखाई न दे। अभियुक्तगण सड़क पर जाम होने के कारण जयपुरिया स्कूल से मुगलसराय की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहे है शीघ्रता किया जाये तो पकड़े जा सकते है। 

 मुखबीर सूचना पर विश्वास करके तत्काल उ0नि0 ने दुल्हीपुर चौकी के पैथर कर्मी व पुलिस चौकी चन्धासी से पुलिस कर्मी को दुल्हीपुर चौकी पर बुलाकर मुखबिर के साथ FCI मोड़ के सामने वाहनों को रोक कर धीरे- धीरे एक- एक कर छोड़ने लगे। कि एक सफेद रंग की योध्दा पिकप जिस पर कबाड़ सदृश्य बोरियाँ दिखाई दे रही है। जिसे दिखाते हुये मुखबीर ने बताया कि यही गाड़ी है। जिसमें गोवंश छिपाये गये है और मुखबीर मौके से चला गया। पुलिस फोर्स की चेकिंग देख चालक गाड़ी बन्द करके गेट खोलकर 02 अभियुक्त गाड़ी से कूद कर भाग गये।

 डॉ.  अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा जनपद में अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने तथा अपराध में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किये जाने हेतु दिये गये निर्देशो के अनुपालन में चलाये जा रहे अभियान के क्रम में विनय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक सदर व अनिरुध्द सिंह, क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष मुगलसराय द्वारा तत्काल परिवहन एप के माध्यम से अज्ञात पिकअप वाहन UP 65 FT 7784 के मालिक का नाम कन्हैया पुत्र कंशराज चोलापुर वाराणसी ज्ञात हुआ है। थाना मुगलसराय पर पकड़ी गयी पिकप के सम्बंध में – मु0अ0सं0- 53/24 धारा 3/5A/8/5B गोवध निवारण अधिनियम और 11 पशु क्रूरता निवारण अधिनियम बनाम अज्ञात वाहन पंजीकृत कर परिवहन ऐप से मालिक का नाम पता फ़ोन नं0 प्राप्त हो चुका है। सर्विलांस टीम की मदद से थाना कोतवाली मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा वाहन स्वामी को गिरफ्तारी हेतु लगातार दबिश दे रही है तथा CCTV की मदद से फुटेज प्राप्त कर उनके रूट के बारे में जानकारी प्राप्त किया जा रहा है। जल्द ही उपरोक्त अपराध में संलिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके विरुध्द कठोर से कठोर कार्यवाही अपनायी जायेगी।


बरामदगी का विवरण-

09 राशि गोवंश (7 बैल, 2 गाय)

पिकप वाहन UP 65 FT 7784

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम-

उ0नि0 वीरेन्द्र कुमार।

हे0का0 बिहारी सिंह।

हे0का0 विजय कुमार।

का0 धर्मराज।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad