विकासखंड चकिया के समस्त प्राथमिक विद्यालयों में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 29, 2024

विकासखंड चकिया के समस्त प्राथमिक विद्यालयों में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विकासखंड चकिया के समस्त प्राथमिक विद्यालयों में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन 


चकिया। अभिभावकों के चेहरे खिल उठे  गुरुवार को विकासखंड चकिया के समस्त प्राथमिक विद्यालयों में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम उमंग के अंतर्गत मनाया गया। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में अभिभावक-अध्यापक बैठक संपन्न हुई। 


बैठक में खंड एआररपी ने सहयोग करते हुए विभिन्न विद्यालयों अनुश्रवण करते हुये खंड शिक्षा अधिकारी चकिया को आख्या दी। वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में अध्यापकों ने मुनादी, व्हाट्सएप के माध्यम से सभी अभिभावकों, आंगनबाड़ियों एवं ब्लाक के कर्मचारियों को सूचित किया और सबको बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था की एवं सबको जलपान कराया। 



बैठक में दो तरफ संचार के माध्यम से अभिभावक अध्यापक चर्चा के दौरान लगातार अनुपस्थित रहने वाले बच्चों की जानकारी साझा की। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय पर खेलकूद कार्यक्रम, विज्ञान क्विज, दौड़, लेखन, रंगोली प्रतियोगिता, मिट्टी के खिलौने इत्यादि कार्यक्रम संपन्न हुए एवं सफल बच्चों को पुरस्कार दिया गया। 



चकिया द्वितीय प्राथमिक विद्यालय पर क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया एवम अभिभावकों को उनकी जिम्मेदारियों के प्रति सचेत कराया। 


इस मौके पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि निश्चित ही हमारे परिषदीय बच्चे हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं और यह वार्षिक उत्सव कार्यक्रम बच्चों के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad