शहाबगंज के सपा कार्यकर्ताओं ने सैदूपुर में जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 29, 2024

शहाबगंज के सपा कार्यकर्ताओं ने सैदूपुर में जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका

शहाबगंज ( मीडिया टाइम्स )। शहाबगंज क्षेत्र के ,सपा कार्यकर्ताओं ने सैदूपुर 

स्थित एक राइस मिल के समीप सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर का पुतला फूंका। इस प्रतिक्रिया का मुख्य कारण, कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी के लिए पूरे समर्पित भाव से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का जिलाध्यक्ष सम्मान नहीं करते हैं।

सपा के कार्यकर्ताओं के अनुसार, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर को मिलने तथा मोबाइल फोन द्वारा बातचीत करने पर कोई तवज्जो नहीं दी जाती है, बल्कि उन्हें डांट फटकार सुनने को मिलता है। इसके परिणामस्वरूप, कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के पुतले को फूंकने का फैसला किया।कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर को पार्टी हटाकर नया जिलाध्यक्ष नियुक्त नहीं किया जाता, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। 

पुतला दहन के समय कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, जिनमें रामप्रवेश यादव, रामभजन मौर्या, गनेश यादव, दशरथ सिंह यादव, कैलाश नाथ यादव, रामदुलार यादव, अमित कुमार यादव आदि शामिल थे।यह प्रतिक्रिया सपा के आंतरिक विवादों को दर्शाती है और उनके जिलाध्यक्ष के प्रति आपातित्व को उजागर करती है। इसके साथ ही, यह भी दिखाता है कि कार्यकर्ताओं के बीच आपसी असंतोष किस प्रकार सामाजिक और राजनीतिक दलालचार को बढ़ावा दे रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad