- Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 8, 2024

शहाबगंज क्षेत्र में खुलेआम हो रहा गांजे की बिक्री स्थानीय है बेखबर गांजा तस्कर है सफल

 

times

शहाबगंज (मीडिया टाइम्स)।  चन्दौली एक तरफ नवागत पुलिस अधीक्षक चन्दौली डाक्टर अनिल कुमार 


IMG-20240207-WA0446


के द्वारा मादक पदार्थों गांजां कच्ची शराब व अन्य मादक पदार्थों पर रोक लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक चन्दौली के द्वारा समीक्षा बैठक के दौरान जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। जिससे जनपद मे मादक पदार्थों की बिक्री पर रोकथाम हो सके।


 लेकिन चकिया क्षेत्र मे कई जगहों पर खुलेआम गांजा की बिक्री जोरो पर चल रही है जिससे नवयुवक खुलेआम नशे के आदी बनते जा रहे है।



दरअसल पुरा मामला शहाबगंज क्षेत्र का है जहां पुलिस सहायता केंद्र से चंद दूरी पर ही खुलेआम  भांग की दुकान पर गांजा बेचा जा रहा और सुबह से लेकर सायं तक गांजा लेने वालो का तांता लगा रहता है।


 वही सुत्रो की माने तो अवैध रुप से गांजा बेचने वाले लोगो पर कुछ लोगो का आशीर्वाद बना रहता है जिससे खुलेआम गांजा बिक्री हो रहा है।


तस्वीरों मे आप देख सकते है की शहाबगंज पुलिस सहायता केन्द्र से चंद दुरी ही खुलेआम गांजा बेचा जा रहा है उसके बाद भी खुलेआम गांजा बेचना पुलिस के सुरक्षा के दावो पर सवालिया निशान खडा कर रहा है। वही गांजा के आसानी से उपलब्ध हो जाने के कारण नवयुवक नशे के आदी बनते जा रहे है तस्वीरों मे तो बस एक बानगी है।


चकिया कोतवाली क्षेत्र के दर्जनों जगहों पर खुलेआम गांजा बिकने के बाद भी खाकी के हाथ अवैध रुप से मादक पदार्थों की बिक्री करने वालो के खिलाफ कमजोर साबित हो जा रही है तथा कोई भी ठोस कार्यवाही नही हो पा रही है। 


अब देखना है कि इस खुलेआम बेच रहे गांजा तस्करों के खिलाफ कोई कार्यवाही होती है या मामला को ठंडे बस्ते डाल दिया जाता हैं।

NO COMMENTS:

POST A COMMENT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad