चन्दौली पुलिस टीम ने प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, एक ट्रक कंटेनर में 28 गोवंशों हुए बरामद - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, March 19, 2024

चन्दौली पुलिस टीम ने प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, एक ट्रक कंटेनर में 28 गोवंशों हुए बरामद

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। डा. अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा अवैध कार्यो में

 संलिप्त अपराधियों के विरूद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में विनय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली, राजेश राय क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में थाना चन्दौली पुलिस टीम द्वारा एक कंटेनर से कुल 28 गोवंश बरामद किया गया है तथा परिवहन कर रहे 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।


घटनाक्रम

दिनांक 18.03.2024 को प्रभारी निरीक्षक चन्दौली गगनराज सिंह व उपनिरीक्षक रावेन्द्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर जिसपर गोवंश लदे है उसको तस्करों द्वारा पण्डुआ पश्चिम बंगाल के लिए तस्करी किया जा रहा है। जो कुछ देर पहले वाराणसी से बाहर निकले है। जिसका नम्बर UP42AT2047 है। 

 उपरोक्त सूचना पर थानाप्रभारी चन्दौली ने चौकी प्रभारी मंडी व चौकी प्रभारी कस्बा को अतिरिक्त पुलिस बल के साथ उपरोक्त ट्रक की घेराबन्दी हेतु निर्देशित किया। इसी क्रम में बडे साहब ढाबा के पास सर्विस रोड पर घेराबन्दी कर सामने से आ रही संदिग्ध ट्रक कंटेनर को रोक लिया गया तथा ट्रक संख्या UP42AT2047 कन्टेनर में सवार व्यक्तियों को भागने के असफल प्रयास के दौरान समय 23.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

बरामद का विवरण

1.25 राशि साड़।

2.03 राशि गाय।

3.एक अदद कन्टेनर वाहन सं0 UP42AT2047 ।

4.एक अदद तमंचा 3.15 बोर।

5.एक अदद जिन्दा कारतूस .315 बोर।

6.एक अदद चापड़।

गिरफ्तारी टीम का विवरण

1-     गगन राज सिह प्र0नि0 चन्दौली।

2. उ0नि0 रावेन्द्र सिह चौकी प्रभारी मण्डी।

3. उ0नि0 शिवबाबू यादव थाना व जिला चन्दौली।

4. उ0नि0 अशोक सिंह थाना व जिला चन्दौली।

5. का0 सागर यादव थाना व जिला चन्दौली।

6. का0 संजय पटेल थाना व जिला चन्दौली।

7. का0 धर्मेन्द्र सरोज थाना व जिला चन्दौली।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad