लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस ने कसी कमर, असामाजिक तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, March 12, 2024

लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस ने कसी कमर, असामाजिक तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस 

ने कमर कस ली है। डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली  के निर्देशन में मंगलवार को अ0पु0अधी0 द्वारा प्रशासन व पुलिस टीम साथ रूटमार्च करके जनता को निष्पक्ष एवं निर्भय होकर मतदान करने का संदेश दिया।

डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली  के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर श्री अनिल कुमार यादव अ0पु0अ0(आप0)क्षेत्राधिकारी नौगढ़ नगर SDM नौगढ़ एवं अन्य अधिकारी तथा पर्याप्त पुलिस बल के साथ नौगढ़ कस्बे नगर में सायंकालीन पैदल गश्त करके इलाके में लगने वाले जाम के साथ-साथ भीड़भाड़ के बारे में जानकारी ली गयी। इस दौरान आमजन एवं व्यापारी बन्धुओं से संवाद कर  समस्या एवं सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में चर्चा की। साथ ही संबंधित अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। पैदल गश्त के दौरान आम जन को आश्वस्त कराया जा रहा है कि चन्दौली पुलिस सुरक्षा, शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है। किसी भी प्रकार की सूचना से स्थानीय पुलिस को तत्काल अवगत कराने हेतु।

प्रेरित किया जा रहा है तथा शहर के गणमान्य लोग और धर्मगुरुओं के संवाद करते हुए सभी लोगों से अपील कि आगामी त्योहारों को आपस में मिलजुल कर मनाने के साथ-साथ शहर में अमन व शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad