आगामी होली, रमजान व ईद को सकुशल व सौहार्दपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए व्यापार मंडल के साथ बैठक - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, March 21, 2024

आगामी होली, रमजान व ईद को सकुशल व सौहार्दपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए व्यापार मंडल के साथ बैठक

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह व थानाप्रभारी चकिया

 अतुल प्रजापति को व्यापार मंडल ने पूर्व की घटनाओं के खुलासे के साथ शत प्रतिशत सामान की बरामदगी पर किया सम्मानित।

चन्दौली पुलिस ने आगामी होली व रमजान-ईद पर शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द बनाए रखने के उद्देश्य से व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक सदर श्री विनय कुमार सिंह ने व्यापारिक संगठन के पदाधिकारियों का परिचय लिया। इस दौरान व्यापारी नेताओं ने चन्दौली के विभिन्न बाजारों में सुरक्षा से संबंधित समस्याओं की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक सदर को दी।

अफवाह पर ना दे ध्यान:

अपर पुलिस अधीक्षक सदर ने बैठक में व्यापारियों से कहा कि सभी लोग शांति पूर्ण तरीके से आपसी सौहार्द बनाए रखते हुए होली और रमजान, ईद का त्यौहार मनाएं। 

उन्होंने लोगों से अपील किया की वह किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें और स्थानीय पुलिस का सहयोग करें, जिससे सभी आगामी त्यौहार सकुशल संपन्न हो सके।

 सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग:

अपर पुलिस अधीक्षक सदर ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति अफवाह फैलाने का प्रयास करता है, तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को दें। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने व्यापारियों को बताया कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पुलिस की तरफ लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। यदि कोई भी व्यक्ति किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी, धार्मिक भावनाएं भड़काने या दुष्प्रचार करने का प्रयास करेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

ट्रैफिक व्यवस्था पर चर्चा:

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल (रजि.), नगर इकाई, जनपद चन्दौली ने कुछ समस्याएं अधिकारियों के समक्ष समक्ष रखी। उन्होंने कहा कि प्रमुख बाजारों में रात्रि गश्त को और बढ़ाया जाए। पुलिस वालों की बदौलत हम लोग सुरक्षित है। 

 इसी क्रम में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल (रजि.), नगर इकाई, जनपद चन्दौली द्वारा चकिया क्षेत्र में पूर्व में घटित चोरी की घटनाओं के अनावरण व चोरी हुए माल की शत प्रतिशत बरामदगी करने पर अपर पुलिस अधीक्षक सदर श्री विनय कुमार सिंह व थानाप्रभारी चकिया अतुल प्रजापति को फूल-मालाओं से स्वागत करते हुए सम्मान पत्र दिया गया।

 व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने थानाप्रभारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनका व्यवहार जनता के प्रति काफी अच्छा है तथा व्यापारिक वर्ग की किसी भी समस्या पर त्वरित कार्यवाही व सहायता उप्लब्ध कराई जाती है।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad