पानी के टैंकर से कुचलकर बालिका को ही दर्दनाक मृत्यु पुलिस में शव को लिया कब्जे में - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, May 30, 2024

पानी के टैंकर से कुचलकर बालिका को ही दर्दनाक मृत्यु पुलिस में शव को लिया कब्जे में

नौगढ़ ( मीडिया टाइम्स )। विकास क्षेत्र के चकरघट्टा थाना के अंतर्गत गंगापुर गांव में गुरुवार की सुबह

 पानी के टैंकर से कुचलकर बालिका की दर्दनाक मृत्यु हो गई चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। गंगापुर गांव में रोजाना की भांति पानी का टैंकर लेकर चालक गांव में आया ग्रामीण पानी लेने के लिए अगल-बगल खड़े थे अर्जुन प्रजापति की पुत्री रानी सड़क के किनारे खड़ी थी कि ट्रैक्टर के नीचे आ गयी।

ट्रैक्टर का चक्का उसके सर को रौंदते हुए आगे बढ़ गया और मौके पर ही रानी की मृत्यु हो गई गांव वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई टैंकर चालक ने देखा की भीड़ इकट्ठा हो रही है, तो ट्रैक्टर को लेकर जंगल की तरफ भागने लगा ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 और चकरघट्टा थाने में फोन किया। सूचना के बाद भी चकरघट्टा की थाने की पुलिस नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश उत्पन्न हो गया और ग्रामीण सड़क पर बालिका के शव को रखकर हंगामा मचाने लगे ग्रामीणों ने कई बार चकरघट्टा थाने पर एवं 112 पुलिस को भी फोन किया लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची तब ग्रामीणों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण मुरारी शर्मा को फोन करके घटना से अवगत कराया। पुलिस क्षेत्राधिकार ने मौके पर पुलिस को भेजा पुलिस शव को कब्जे में ले लिया एवं आगे की कार्रवाई में जुट गई। ग्रामीणों ने टैंकर और ट्रैक्टर को पकड़ कर रखा था एवं चालक राधेश्याम उर्फ कल्लू फरार हो गया था।

माता कौशल्या और पिता अर्जुन प्रजापति का रो रो करके बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि टैंकर चालक राधेश्याम उर्फ कल्लू सुबह ही कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पीया उसके बाद गांव में पानी लेकर आया था। ट्रैक्टर ज्यो ही मंदिर के पास मोड पर पहुंची अचानक रानी को रौंदते हुए आगे बढ़ गई चालक ने देखा तो ट्रैक्टर को लेकर भागने लगा कुछ ग्रामीण उसका पीछा करने लगे तो गांव के आगे ट्रैक्टर को खड़ी कर जंगल में फरार हो गया। 

सीओ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है एवं गिरफ्तारी के लिए गांव में एवं जंगलों में दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार का जेल भेज दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad