तेज गति से आ रही गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर ने युवक को कुचला मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, June 7, 2024

तेज गति से आ रही गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर ने युवक को कुचला मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

 तेज गति से आ रही गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर ने युवक को कुचला मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत 


आक्रोश ग्रामीणों को मौके पर क्षेत्राधिकारी चकिया ने मय पुलिस टीम के साथ पहुंचकर मामला कराया शांत




चकिया। तेज गति से आ रही गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर ने युवक को कुचला मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम मौके पर पहुंचे सीओ चकिया विकासखंड के ग्राम सभा मंगरौर में चकिया की ओर से तेज गति से आ रही ओवरलोडेड गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर ने 18 वर्षीय युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।





घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चकिया इलिया मुख्य मार्ग को लकड़ी और पत्थर रखकर जाम कर दिया।



वही कुछ घंटो बाद सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ चकिया आशुतोष त्रिपाठी ने ग्रामीणों को समझा बूझाकर शांत कराया।





जानकारी के अनुसार किसन साहनी पुत्र रमाशंकर साहनी 18 वर्ष निवासी ग्राम मंगरौर थाना चकिया को तेज गति से आ रही अनियंत्रित गिट्टी लदी बोगा ट्रैक्टर की चपेट में आ गया घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।


वही आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा उसे चकिया स्थित जिलाचिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मंगरौर ग्राम पहुंचकर चकिया इलिया मुख्य मार्ग को  जाम कर दिया।



 सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी चकिया आशुतोष त्रिपाठी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझा बूझकर मामला शांत कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया घटना के बाद मृत किसन के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।





गौरतलब बात यह है कि प्रतिबंध के बावजूद ओवरलोडेड बोगा ट्रैक्टरों का मुख्य मार्ग पर धड़ल्ले से आवागमन बदस्तूर जारी है जिसकी चपेट में आकर 18 वर्षीय नवयुवक किशन  की दर्दनाक मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad