लाठी डंडे से पिट कर रिटायर्ड फौजी को उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, August 29, 2021

लाठी डंडे से पिट कर रिटायर्ड फौजी को उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

 


मदनपुर/देवरिया।  यूपी के देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक रिटायर्ड फौजी को गंभीर चोटें आईं.जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.


मदनपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव के जिऊतबंधन दुबे सेना से रिटायर्ड थे. काफी समय से इनके पड़ोसी से इनका विवाद चल रहा था. दोनों पक्षो में रास्ते में लगे पेड़ की टहनी को काटने के लिए विवाद हो गया. जहां दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. आरोप है कि इसी दौरान करीब आधा दर्जन लोगों ने जिऊत बंधन दुबे पर लाठी-डंडे इट पत्थरों से हमला बोल दिया. जिसके चलते इनको गम्भीर चोट आ गयी और मौके पर ही रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई.


वहीं सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव में एतिहात के तौर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है. एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि मामूली विवाद पर रिटायर्ड फौजी की हत्या कर दी गई है. मामला दर्ज कर लिया गया है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad