लतीफशाह बांध में डूबने से युवक की मौत, चकिया के इस गांव में आया था घूमने - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, May 6, 2022

लतीफशाह बांध में डूबने से युवक की मौत, चकिया के इस गांव में आया था घूमने

 चकिया/चन्दौली। कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से कुछ देर बाद डूबे हुए युवक के शव को बरामद कर लिया।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि कैफ़ पुत्र कयासुद्दीन निवासी गोरखपुर अपने रिश्तेदार चकिया क्षेत्र के विजयपुरवा गांव  में आया हुआ था।

व घूमने व पिकनिक मनाने के लिए क्षेत्र के पर्यटन स्थल लतीफशाह चला गया।

 जहां पर उसके नहाने की बात कर कुंड के पानी में नहाने लगा कि इसी दौरान उसके साथ गया किशोर तैय्यब पुत्र हयात उम्र 15 वर्ष का पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया, उसको डूबता देख कैफ  उसको बचने चला गया, जिसके बाद तैयब को किसी तरह खिंच कर बाहर निकल लिया,इसी दौरान कैफ का भी पैर फिसल गया,जिससे की कैफ भी गहरे पानी चला गया,कैफ को डूबता देखा तैयब ने बचने के लिए शोर मचाया तब तक कैफ गहरे पानी मे डूब चुका था,वही पहुंचे उसके रिस्तेदारो ने बताया कि मना करने के बाद भी युवक नहाने चले आये और ये घटना घट गयी।

आपको बता दें कि लतीफशाह डैम व कुंड में पूर्व में भी कई डूबने की घटनाएं हो चुकी हैं। प्रशासन द्वारा बार-बार नहाने को लेकर रोक लगाने के बावजूद भी लोग नहीं मानते और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं।

डूबने की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से कुछ देर खोजने के बाद युवक के शव को बरामद कर लिया गया , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad