गुजरात नंबर की वाहन से 23 मवेशी सहित दो तस्कर गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, January 28, 2023

गुजरात नंबर की वाहन से 23 मवेशी सहित दो तस्कर गिरफ्तार

सकलडीहा/ सैयदाराजा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पशुतस्करों की लगातार धरपकड़ जारी है। सकलडीहा और सैयदराजा पुलिस ने अभियान के दौरान दो स्थान से गुजरात नंबर की वाहन से 23 मवेशी को वाहन सहित बरामद किया है।



जिसमें दो पशु तस्कर को गिरफ्तार कर विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीओ सदर व सकलडीहा ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की जायेगी।

सीओ राजेश कुमार के निर्देश पर पुलिस रात्रि में गश्त में निकली हुई थी। इसी बीच मुखबीर की सूचना पर कोतवाल अनिल कुमार पांडेय ने घरचित पुलिया के पास गुजरात नंबर की लाल रंग की स्कार्पियो को रोकने का ईशारा किया तो वाहन चालक गाड़ी छोड़ अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। जांच में स्कार्पियों में चार मवेशी को बरामद किया गया। वही दूसरी ओर सैययराजा पुलिस ने हाइवे पर चेकिंग के दौरान गुजरात नंबर की डीसीएम से 17 मवेशी सहित दो पशुतस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये पशु तस्कर अरबाज और तौहिद सुल्तानपुर जनपद के निवासी बताये गये है। सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि पकड़े गये वाहन से 23 पशु बरामद किया गया है। दो पशुतस्कर को पकड़कर जेल भेज दिया गया है। पकड़े गये पशुतस्करों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर गिरफ्तारी टीम में कोतवाल सकलडीहा अनिल पांडेय एसआई, एसआई मनेश शंकर द्विवेदी, रमापति यादव, एसओ सैयदराजा शेषनाथ पांडेय,एसआई जमीलुद्दीन सहित अन्य रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad