गरीबों की सेवा ही एक सच्ची सेवा - कैलाश प्रसाद जायसवाल, समाजसेवियों द्वारा किया गया कंबल का वितरण - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, January 8, 2023

गरीबों की सेवा ही एक सच्ची सेवा - कैलाश प्रसाद जायसवाल, समाजसेवियों द्वारा किया गया कंबल का वितरण



चकिया/चंदौली। कड़कती ठंड में आम जनमानस का जीना बेहाल हो गया है। समाजसेवियों द्वारा जगह जगह कंबल वितरण किया जा रहा है।

रविवार को स्वर्गीय हनुमान प्रसाद जायसवाल के स्मृति में भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री  कैलाश प्रसाद जायसवाल ने नगर के एक हजार गरीब, असहाय, वृद्धजनों में कंबल का वितरण किए। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए समाजसेवी  ने गरीबों के बीच गांधी पार्क में निशुल्क कंबल का वितरण किए। 



 कंबल का वितरण गरीब, असहा, वृद्ध जनों के बीच करते हुए समाजसेवी कैलाश जायसवाल ने कहा कि गरीबों की सेवा ही एक सच्ची सेवा है। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए मेरे द्वारा इन गरीबों में गर्म कंबल का वितरण इसलिए किया जा रहा है कि गरीब, असहाय, मजदूर, वृद्ध लोग गर्म कंबल का उपयोग कर ठंड से बच सकें। यही नहीं कैलाश प्रसाद ने कहा कि कंबल वितरण के साथ.साथ नगर के हर एक चट्टी, चौराहे, गली, मोहल्लों में लकड़ी गिरवाकर अलावा भी जलाने की व्यवस्था की जा रही है। जिससे नगरवासी आगतापकर काफी राहत महसूस कर रहे हैं। 



जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहा कि इस तरह समाजसेवा करना एक सच्चे समाजसेवी व गरीबों असहायों के सुख दुःख में शामिल होने वालों की पहचान है। इस तरह की सेवा कभी निरर्थक नहीं जाती है। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष डा. प्रदीप मौर्या, संतोष जायसवाल, मनीष जायसवाल , राजेश चौहान, दिनेश कसौधन , राजकुमार जायसवाल, आलोक जायसवाल, सहित अन्य समाजसेवी मौजूद रहे।






No comments:

Post a Comment

Post Top Ad